Sambit Patra
Sambit Patra

INDIA Alliance: इंडिया गठबंधन की बैठक पर भाजपा का हमला, कहा- दल मिल रहे हैं, दिल नहीं

INDIA Alliance: मुंबई में घमंडिया गठबंधन की बैठक होने जा रही है। इन पार्टियों ने 20 लाख करोड़ के घोटाले और भ्रष्टाचार किए हैं। यह एक स्वार्थी गठबंधन है, उनका एजेंडा भ्रष्टाचार से अधिकतम लाभ लेना है।

नई दिल्ली, हि.स.। इंडिया गठबंधन की मुंबई में होने जा रही बैठक पर भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है। गुरुवार को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि आज सिर्फ दल मिल रहे हैं, दिल नहीं। मुंबई में घमंडिया गठबंधन की बैठक होने जा रही है। इन पार्टियों ने 20 लाख करोड़ के घोटाले और भ्रष्टाचार किए हैं। यह एक स्वार्थी गठबंधन है, उनका एजेंडा भ्रष्टाचार से अधिकतम लाभ लेना है।

इस तरह की विपक्षी बैठकें हमारे लिए नई नहीं- पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि विपक्षी दलों के बीच की इस 'म्यूजिकल चेयर' को किसी स्पष्टीकरण की जरूरत नहीं है। इस तरह की विपक्षी बैठकें हमारे लिए नई नहीं हैं, चाहे वह 2014 हो या 2019, यह 'घमंडिया गठबंधन' एक बार फिर से बना और यह एक और शुरुआती प्रयास है।

मिशन 3 भी हम जीतेंगे

उन्होंने कहा कि हम चंद्रयान हैं और हमारा रोवर पहले से ही विकास पर काम कर रहा है जबकि कांग्रेस पार्टी की मिसाइल उड़ान नहीं भरेगी क्योंकि इसमें ईंधन नहीं है। कांग्रेस हर कोशिश कर चुकी है अपनी मिसाइल लॉन्च करने के लिए, लेकिन वे असफल रहे। इस देश की जनता अच्छी तरह से जानती है कि किसकी गाड़ी जमीन पर उतरेगी और किसकी मिसाइल लॉन्च ही नहीं हो पाएगी। मिशन 3 भी हम जीतेंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in