Arvind kejriwal: भाजपा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें अरविंद केजरीवाल

Arvind kejriwal: केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि सुचिता की राजनीति की बात करते-करते शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी ईडी की गिरफ्त में हैं।
Anurag Thakur
Anurag Thakur Raftaar.in

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनसे इस्तीफे की मांग की है। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि सुचिता की राजनीति की बात करते-करते शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी ईडी की गिरफ्त में हैं। उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था लेकिन अब वे जेल से सरकार चलाने की बात कर रहे हैं।

चारा घोटाले में शामिल लोगों ने भी इस्तीफा दे दिया था- अनुराग ठाकुर

शनिवार को संवाददाताओं से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि यहां तक कि चारा घोटाले में शामिल लोगों ने भी इस्तीफा दे दिया था लेकिन शराब घोटाले में शामिल लोगों ने इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

शराब घोटाले में पहले कट्टर बेइमान मनीष सिसोदिया- ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्होंने हर मंच पर कहा था कि शराब घोटाले का किंगपिन भी ईडी के गिरफ्त में होगा, वो हुआ। शराब घोटाले में पहले कट्टर बेइमान मनीष सिसोदिया फिर संजय सिंह सहित कई नेता जेल में हैं, ईडी की गिरफ्त में हैं और जो कल तक ईमानदारी की क्लीन चिट देते थे उस किंगपिन का नंबर भी आ ही गया। 'सरगना' भी गिरफ्तार हो गया लेकिन वे जेल से सरकार चलाएंगे।

शराब के व्यापारियों से आम आदमी पार्टी का क्या संबंध है- ठाकुर

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि सत्ता में आने पर वह पंजाब में नशे के खिलाफ अभियान चलाएंगे लेकिन देखो क्या हो रहा है। कल संगरूर में जहरीली शराब पीने से 20 से ज्यादा लोगों की जान चली गई। सोचिए, जब मुख्यमंत्री के जिले का यह हाल है तो अन्य क्षेत्रों का क्या हाल होगा? शराब के व्यापारियों से आम आदमी पार्टी का क्या संबंध है? लोगों की जान लेने वाली भ्रष्ट पार्टी का शराब कारोबारियों से क्या रिश्ता है?

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.