दिल्ली में जखीरा फ्लाईओवर के पास हुआ बड़ा ट्रेन हादसा, मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतरे, देखें वीडियों

Delhi Train Accident: दिल्ली में जखीरा फ्लाईओवर के पास आज सुबह एक बड़ा हादसा उस वक्त हो गया जब एक मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
Delhi Train Accident
Delhi Train AccidentRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली में जखीरा फ्लाईओवर के पास आज सुबह एक बड़ा हादसा उस वक्त हो गया जब एक मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना की सूचना मिलने पर रेलवे और फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। मालगाड़ी में लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। रेलवे की टीमें मालगाड़ी के बेपटरी हुए डिब्बों को सीधा करने में जुटी हैं। ट्रैक की मरम्मत भी जारी है।

आज सुबह 11:52 बजे के करीब हुआ हादसा

गौरतलब है कि यह हादसा आज सुबह 11:52 बजे के करीब हुआ था। जिसमें ट्रेन की 10 बोगियां पटरी से उतरकर पलट गईं। गनीमत यह रही कि यह एक मालगाड़ी थी। जिससे किसी प्रकार के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई। मौके पर पहुंचे दमकर्मियों ने पाया कि यह ट्रेन मालगाड़ी थी, जिसकी 10 बोगियां पटरी से उतर गई थीं। सूचना मिलने पर रेलवे टीम, फायर ब्रिगेड, पुलिस टीम व अन्य टीमें मौके पर पहुंच गईं थी।

दिल्ली पुलिस ने जारी किया बयान

दिल्ली पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए एक बयान जारी किया। इसमें उन्होंने बताया कि, 'सराय रोहिल्ला रेलवे के पास एक मालगाड़ी के कम से कम 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। यह घटना उत्तरी दिल्ली में जखीरा फ्लाईओवर के पास सुबह करीब 11:50 बजे पटेल नगर-दयाबस्ती सेक्शन पर हुई। दिल्ली पुलिस का कहना है कि ट्रैक पर मौजूद किसी व्यक्ति की संभावित मौत से इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस ने कहा कि रेलवे और अग्निशमन अधिकारी फिलहाल बचाव अभियान चला रहे हैं। मालगाड़ी मुंबई से चंडीगढ़ जा रही थी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.