आतिशी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- ED को जांच के लिए नहीं BJP के लिए चाहिए CM के फ़ोन का पासवर्ड

Atishi Attack on BJP: आम आदमी पार्टी नेता व कैबिनेट मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को कहा कि ऐसा क्या है कि ईडी को अरविंद केजरीवाल का मात्र कुछ महीने पुराने फ़ोन का पासवर्ड चाहिए।
Atishi
Atishi raftaar.in

नई दिल्ली, (हि.स.)। आम आदमी पार्टी नेता व कैबिनेट मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को कहा कि ऐसा क्या है कि ईडी को अरविंद केजरीवाल का मात्र कुछ महीने पुराने फ़ोन का पासवर्ड चाहिए जबकि ईडी ने ही बयान दिया कि ये फ़ोन पॉलिसी के दौरान इस्तेमाल नहीं हुआ है।

जांच के लिए नहीं बल्कि भाजपा के लिए अरविंद केजरीवाल के फ़ोन का पासवर्ड चाहिए

पत्रकारों से बातचीत में आतिशी ने आरोप लगाया कि ईडी को किसी जांच के लिए नहीं बल्कि भाजपा के लिए अरविंद केजरीवाल के फ़ोन का पासवर्ड चाहिए। उन्होंने कहा कि ईडी को केजरीवाल के फ़ोन का पासवर्ड इसलिए चाहिए, क्योंकि केजरीवाल के फ़ोन में उन्हें लोकसभा चुनावों में लड़ने की रणनीति मिलेगी। इस फ़ोन से इंडिया एलायंस के नेताओं से अरविंद केजरीवाल की क्या बातचीत चल रही है, वो मिलेगा। फ़ोन में आम आदमी पार्टी जिन 23 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, उसका सर्वे मिलेगा, पूरा कैंपेन प्लान मिलेगा। इस फ़ोन में लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का कम्युनिकेशन प्लान; मीडिया और सोशल मीडिया प्लान मिलेगा। अरविंद केजरीवाल के फ़ोन के ज़रिए भाजपा जानना चाहती है कि 'आप' की दिल्ली, पंजाब, गुजरात, असम के चुनाव लड़ने की क्या रणनीति है।

केजरीवाल की गिरफ़्तारी लोकसभा चुनाव में विघ्न पैदा करने के लिए है

आतिशी ने आरोप लगाया कि ईडी ने फिर से एक बार साबित कर दिया है कि वो भाजपा का मात्र एक राजनीतिक हथियार है। केजरीवाल की गिरफ़्तारी का किसी जांच से कोई लेना देना नहीं है। केजरीवाल की गिरफ़्तारी लोकसभा चुनाव में विघ्न पैदा करने के लिए है।

मात्र कुछ महीने पुराने फ़ोन को ईडी क्यों देखना चाहती है

आतिशी ने कहा कि एक्साइज पॉलिसी 2021 में बनती है और नवंबर 2021 से अगस्त 2022 के बीच लागू होती है। अगस्त 2022 से अब अरविंद केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ़्तारी करने के बीच 1.5 साल से ज़्यादा समय बीत चुका है। ईडी ख़ुद ये बयान देता है कि हमने अरविंद केजरीवाल का जो फ़ोन ज़ब्त किया है, वो मात्र कुछ महीने पुराना है, तो फिर मैं ईडी से पूछना चाहती हूं कि मात्र कुछ महीने पुराने फ़ोन को ईडी क्यों देखना चाहती है, जबकि ईडी को पता है कि वो फ़ोन पॉलिसी के दौरान का फ़ोन नहीं है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.