Kejriwal Arrest: सुनीता केजरीवाल का बड़ा बयान- "मेरे पति कोर्ट में सबूत करेंगे पेश, ED को एक पैसा नहीं मिला"

New Delhi: अरविंद केजरीवाल का पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज कहा कि उनके पति 28 मार्च को दिल्ली आबाकारी मामले में सबूत पेश करेंगे। दिल्ली हाई कोर्ट में आज केजरीवाल द्वारा दायर याचिका की सुनवाई चल रही है।
Arvind Kejriwal 
Sunita Kejriwal
Kejriwal Arrest
Arvind Kejriwal Sunita Kejriwal Kejriwal ArrestRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज कहा कि उनके पति आबाकारी नीति घोटाले में बड़ा खुलासा और सबूत भी पेश करेंगे। उन्होंने दावा किया है कि ED द्वारा मारे गए कई छापों में कोई पैसा नहीं मिला। दिल्ली हाई कोर्ट में आज केजरीवाल दायर याचिका पर सुनवाई हो रही है।

ED को एक पैसा भी नहीं मिला

उन्होंने कहा कि "2 साल की जांच के बावजूद ED को सबूत के तौर पर एक पैसा भी नहीं मिला। उन्होंने मुख्यमंत्री के आवास पर छापा मारा लेकिन उन्हें सिर्फ 73,000 रुपये मिले।" "मेरे पति ने हिरासत में रहते हुए जल मंत्री आतिशी को निर्देश जारी किए। केंद्र को इससे दिक्कत थी। क्या वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं?" उन्होंने कहा कि केजरीवाल केंद्र के बरताव से बहुत दुखी हैं। आज डिजिटल ब्रीफिंग में सुनीता केजरीवाल ने कहा कि केजरीवाल एक बहादुर और सच्चे इंसान हैं और उनका संकल्प मजबूत है। आज ही दिल्ली हाई कोर्ट में केजरीवाल द्वारा दायर याचिका की सुनवाई चल रही है। इस याचिका में केजरीवाल ने ED द्वारा गिरफ्तारी और रिमांड को अवैध बताकर मामले में कोर्ट से उनकी तत्काल रिहाई की मांग की है।

तर्क-विर्तक में उलझा मामला

हालांकि, अदालत में ED ने याचिका पर जवाब तैयार करने के लिए और समय मांगा। ED ने तर्क दिया कि उसे याचिका 26 मार्च को ही सौंपी गई थी और उन्हें 3 सप्ताह का समय दिया जाना चाहिए। केजरीवाल के वकील वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने तर्क दिया कि ED का अधिक समय मांगना सिर्फ देरी की रणनीति है। सिंघवी ने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी एक गंभीर मुद्दा' है। जिस पर तत्काल निर्णय की आवश्यकता है और इस बात पर जोर दिया कि चुनौती गिरफ्तारी की नींव को लेकर है। केजरीवाल के सिर के उपर से 28 मार्च को ED की रिमांड खत्म हो जाएगी। लेकिन यह तलवार अभी भी केजरीवाल के सिर पर लटकी हुई है क्योंकि ED के बाद CBI भी केजरीवाल को हिरासत में लेगी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in