Lok sabha Election: अमित शाह बिहार से इस दिन करेंगे चुनाव का शंखनाद, NDA सरकार बनने के बाद होगा पहला दौरा

Lok sabha Election 2024: बिहार में एनडीए सरकार का गठन हुए अभी एक माह का ही समय गुजरा है कि भाजपा के दिग्गज नेताओं का दौरा शुरू हो चुका है।
Amit Shah
Amit Shahraftaar.in

पटना, (हि.स.)। बिहार में एनडीए सरकार का गठन हुए अभी एक माह का ही समय गुजरा है कि भाजपा के दिग्गज नेताओं का दौरा शुरू हो चुका है। केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह नौ मार्च को पटना जिले के पालीगंज आएंगे। वे यहां लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। वे अनुमंडल मुख्यालय बाजार स्थित कृषि फॉर्म के मैदान में रैली को संबोधित करेंगे।

एनडीए सरकार बनने के बाद वे पहली बार बिहार आ रहे हैं

एनडीए सरकार बनने के बाद वे पहली बार बिहार आ रहे हैं। रैली की तैयारी भाजपा ने शुरू कर दी है। इस रैली में एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य है। इससे पहले 2 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी चुनावी शंखनाद कर चुके हैं। उन्होंने औरंगाबाद और बेगूसराय में 48,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन किया था। इस दौरान प्रधानमंत्री ने नाम लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव पर निशाना साधा था। कहा था कि नौकरी के नाम पर युवाओं की जमीन कब्जा ली। साथ ही कांग्रेस और राजद पर परिवारवाद का आरोप लगाया था।

नई सरकार के गठन के बाद 9 मार्च को अमित शाह का पहला बिहार दौरा होगा

इससे पहले शाह जब बिहार दौरे पर आए थे तो यहां महागठबंधन की सरकार थी और नीतीश कुमार इंडी अलायंस के सहयोगी थे। अब बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार है। नई सरकार के गठन के बाद 9 मार्च को अमित शाह का पहला बिहार दौरा होगा।

अमित शाह ने भी अपने सोशल मीडिया का बायो बदलकर मोदी परिवार लिखकर लालू यादव को करारा जवाब दिया है। वहीं सोमवार को भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पिछले कई सालों से विपक्ष ईर्ष्या, द्वेष और हीन भावना की भावना से ग्रसित होकर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अपमानजनक और आपत्तिजनक बयान दिए हैं। रविवार को पटना में एक रैली (आरजेडी की 'जन विश्वास रैली') में लालू प्रसाद यादव ने फिर प्रधानमंत्री मोदी और उनके परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के लिए पूरा देश ही उनका परिवार है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.