Air India: संस्कृति-परंपरा के मॉर्डन लुक में समाया Air India, मनीष मल्होत्रा ने क्रू मेंबर्स की बदली ड्रेस

New Delhi: एयर इंडिया ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। एयर इंडिया केबिन क्रू और पायलटों के लिए वर्दी डिज़ाइन करने का कार्यभार फ़ैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा कार्यभार संभाला है।
Air India 
Manish Malhotra
Air India Manish MalhotraRaftraar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एयर इंडिया ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। आख़िरकार, फ़ैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने केबिन क्रू और पायलटों के लिए वर्दी डिज़ाइन करने का कार्यभार संभाला था। एक्स पर एयर इंडिया ने एक दृश्य साझा किया है कि वर्दी कैसी दिखेगी। वीडियो से पता चलता है कि मनीष मल्होत्रा ​​ने फ्लाइट अटेंडेंट की सिग्नेचर यूनिफॉर्म को मॉडर्न ट्विस्ट दिया है। नई वर्दी विभिन्न प्रकार के रंगों और सदाबहार डिज़ाइनों को प्रदर्शित करती है। जिस चीज़ ने दर्शकों को सबसे अधिक आकर्षित किया है वह यह है कि कुछ फ्लाइट अटेंडेंट पैंट के साथ साड़ी पहने हुए दिखाई देती हैं। कोई आश्चर्य नहीं, यह सबसे आरामदायक इंडो-वेस्टर्न लुक जैसा दिखता है।

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अपना अनुभव किया साझा

"हमारी नई पायलट और केबिन क्रू वर्दी का परिचय, एयर इंडिया के समृद्ध इतिहास और उज्ज्वल भविष्य का वादा है। भारत के अग्रणी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा परिकल्पित इन वर्दी में तीन सर्वोत्कृष्ट भारतीय रंग हैं - लाल, बैंगन और सोना, जो प्रतिनिधित्व करते हैं आश्वस्त, जीवंत नया भारत,'' एयरलाइन ने एक्स पर लिखा। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने साझा किया, "एयर इंडिया के लिए वर्दी डिजाइन करने का अवसर पाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। राष्ट्रीय ध्वजवाहक के लिए योगदान देने और भारतीय फैशन की सुंदरता और आकर्षण का प्रदर्शन करने में सक्षम होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।"

उन्होंने आगे कहा...

उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य "ऐसी वर्दी बनाना है जो भारत की विविध संस्कृति और परंपराओं के सार को प्रदर्शित करने के साथ-साथ एक आधुनिक और परिष्कृत लुक भी दे। भारत के प्रतीक सर्वोत्कृष्ट रंगों को शामिल करके, मुझे उम्मीद है कि ये वर्दी न केवल चालक दल को अच्छा महसूस कराएंगी।" गर्व है लेकिन मेहमानों पर एक अमिट छाप भी छोड़ता हूं, जो उस गर्मजोशी और आतिथ्य का प्रतिनिधित्व करता है जिसके लिए भारत जाना जाता है।

कई बार ऐसा हुआ है जब आधी दुनिया में मैंने एयर इंडिया की एक झलक देखी है और फिर से भारत के करीब महसूस किया है। पहले वर्षों से, वे (केबिन क्रू) वास्तव में लहंगा और मांग टीका पहनते थे। मेरे लिए, नए युग के लिए इन वर्दी को डिजाइन करना एक अविश्वसनीय रूप से रोमांचक मौका था। मैं एयर इंडिया का प्रतिनिधित्व करने के अपने दृष्टिकोण को बुनते हुए उसकी जड़ों के प्रति सच्चा रहना चाहता था। हम नए अध्याय में कदम रख रहे हैं।" नई वर्दी इस साल के अंत तक जारी कर दी जाएगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.