Delhi Liquor Policy Scam: AAP नेता संजय सिंह को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 21 दिसंबर तक बढ़ाई

New Delhi: दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 21 दिसंबर तक बढ़ा दी है।
Sanjay Singh
Sanjay SinghRaftaar.in

नई दिल्ली, हि.स.। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 21 दिसंबर तक बढ़ा दी है। स्पेशल जज एमके नागपाल ने यह आदेश सोमवार को दिया।

आज होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

कोर्ट ने संजय सिंह को संसद की विशेषाधिकार कमेटी के सामने पेश होने और जवाब दाखिल करने की अनुमति दे दी है। इस दौरान संजय सिंह किसी भी समर्थक, कार्यकर्ता या मीडियाकर्मी से बात नहीं करेंगे। कोर्ट ने संजय सिंह की जमानत याचिका पर आज सुनवाई करने का आदेश दिया। सोमवार को संजय सिंह की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

इससे पहले संजय सिंह ने SC में जमानत याचिका की थी दायर

उल्लेखनीय है कि ईडी ने संजय सिंह को 4 अक्टूबर को उनके सरकारी आवास पर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। संजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका दायर की। सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि आप निचली अदालत में जमानत याचिका दायर करते तो बेहतर होता। उसके बाद संजय सिंह ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.