डेनमार्क ने की भारत की तारीफ, राजदूत ने कहा- नरेन्द्र मोदी भारत ही नहीं दुनिया के सबसे महान प्रधानमंत्री

फ्रेडी ने कहा कि वह आत्मनिर्भर भारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम कुमार को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में इस मंच से बोलने का मौका दिया।
नरेन्द्र मोदी भारत ही नहीं दुनिया के सबसे महान प्रधानमंत्री : फ्रेडी स्वान
नरेन्द्र मोदी भारत ही नहीं दुनिया के सबसे महान प्रधानमंत्री : फ्रेडी स्वान

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। डेनमार्क के राजदूत फ्रेडी स्वान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह भारत ही नहीं, दुनिया के सबसे महान प्रधानमंत्री मंत्री हैं। प्रधानमंत्री मोदी का विजन देश को समृद्धि की ओर ले जाना है। यह बात फ्रेडी ने दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब सभागार में 'प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर भारत' की तरफ से आयोजित "नौ साल बेमिसाल, मोदी सरकार" कार्यक्रम में कही ।

फ्रेडी ने अपनी एक निजी मुलाकात का किया जिक्र

फ्रेडी ने कहा कि वह आत्मनिर्भर भारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम कुमार को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में इस मंच से बोलने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि आप प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना कर सकते हैं परन्तु आपको देखना चाहिए कि वह किस हद तक राष्ट्र को समर्पित हैं। मोदी ने इस विविधता भरे देश को एक सूत्र में बांध कर रख दिया। नरेन्द्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, उस दौर में उनके साथ हुई फ्रेडी ने अपनी एक निजी मुलाकात का जिक्र किया। उन्होंने भारत की भौगोलिक, भाषाई और सांस्कृतिक विविधताओं का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेन्द्र मोदी ने नौ साल में देश को जिस मुकाम पर पहुंचाया है, वह उनके कौशल की अद्वितीय मिसाल है।

राजनीति में देश सेवा की भावना से आए

इस अवसर पर भाजपा नेता और रेलवे बोर्ड के पैसेंजर सर्विसेज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश को एक सूत्र में बांधने का काम किया है। प्रधानमंत्री ने देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए रात दिन एक कर दिया है। आत्मनिर्भर भारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम कुमार ने कहा कि वह फिल्मी दुनिया में कार्य करे थे। वह प्रधानमंत्री से प्रभावित होकर राजनीति में देश सेवा की भावना से आए हैं। हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष रेणु भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत बहनों की आत्मनिर्भरता पर विशेष ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार जैसे युवक जब अपना सबकुछ छोड़कर प्रधानमंत्री के आह्वान पर जनसेवा के लिए निकल पड़ते हैं, तो हमें गर्व की अनुभूति होती है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in