दिल्ली के मोती नगर में जींस की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फिलहाल कोई हताहत नहीं

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि बीती देर रात 11.40 बजे सूचना मिली कि ए-27 गली नम्बर 70 रामा रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित दो मंजिल फैक्टरी में आग लग गई।
दिल्ली के मोती नगर में जींस की फैक्ट्री में लगी भीषण आग
दिल्ली के मोती नगर में जींस की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

 नई दिल्ली, एजेंसी। पश्चिमी जिले के मोती नगर के करमपुरा में रविवार देर रात एक जींस व गत्ते बनाने वाली फैक्टरी में भीषण आग लग गई। मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व दमकल की करीब 37 गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। फिलहाल दमकलकर्मी कूलिंग का काम कर रहे है।

आग पर काबू पाने के लिए 27 दमकल गाड़ियां पहुंची घटना स्थल पर

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि बीती देर रात 11.40 बजे सूचना मिली कि ए-27 गली नम्बर 70 रामा रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित दो मंजिल फैक्टरी में आग लग गई। सूचना मिलते ही एक-एक कर दमकल की 27 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

सोमवार को 10 और गाड़ियां पहुंची आग बुझाने

दमकल के अनुसार, जिस फैक्टरी में आग लगी वह दो मंजिला बनी हुई है। जबकि तीसरी पर टीन शेड है। पहली मंजिल पर गत्ते की फैक्टरी थी, जबकि दूसरी मंजिल पर जींस की फैक्टरी थी। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सोमवार सुबह दमकल की 10 और गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। फिलहाल कूलिंग का काम जारी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in