मीनाक्षी लेखी ने पहलवानों के धरने की गंभीरता पर उठाया सवाल, कहा- राजनीति से प्रेरित विरोध-प्रदर्शन

Wrestler Harassment : मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जब इस धरने में एक्साइज घोटाले में फंसे लोग पहुंचते हैं तो धरने की विश्वसनीयता पर आंच आती है।
मीनाक्षी लेखी ने पहलवानों के धरने की गंभीरता पर उठाया सवाल
मीनाक्षी लेखी ने पहलवानों के धरने की गंभीरता पर उठाया सवाल

नई दिल्ली, एजेंसी। भाजपा ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर पहलवानों के प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित बताया है। गुरुवार को प्रेसवार्ता में केन्द्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि केन्द्र सरकार महिलाओं के बारे में संवेदनाएं रखती है। महिला पहलवानों की शिकायत पर दो जांच कमेटियों का गठन हुआ है। आरोपी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

धरने का राजनीतिकरण हो रहा

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जब इस धरने में एक्साइज घोटाले में फंसे लोग पहुंचते हैं तो धरने की विश्वसनीयता पर आंच आती है। धरने के लिए चीजों का इंतजाम करने के लिए आप नेता सौरभ, दुर्गेश पाठक सहित कई नेताओं के बीच बैठकें होती हैं। धरने के लिए 100 लोगों के लिए पगड़ी खरीदी जाती है, गद्दे खरीदे जाते है। सभी को दिखाई दे रहा है कि धरने का राजनीतिकरण हो रहा है। उन्होंने कहा कि धरने में पहुंचे सोमनाथ भारती के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला चल रहा है। जब भ्रष्टाचार में लिप्त लोग वहां पहुंचते हैं तो धरने की गंभीरता पर सवाल उठता है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in