एनकाउंटर पर गुलाम की मां ने कहा- मैं नहीं लूंगी शव, यूपी STF ने नहीं किया गलत

प्रयागराज में यूपी STF के एनकाउंटर में मारा गया गुलाम की मां खुशनुदा ने बताया कि जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह ज़िंदगी भर याद रखेंगे।
एनकाउंटर में मारा गया गुलाम की मां खुशनुदा और भाई राहिल
एनकाउंटर में मारा गया गुलाम की मां खुशनुदा और भाई राहिल

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। झांसी में गुलाम और असद के एनकाउंटर में हुई मौत पर गुलाम की मां खुशनुदा ने प्रयागराज में बेहद ही सख्त लहले में कहा कि मैं नहीं लूंगी शव। हालांकि उन्होंने बहू (गुलाम की पत्नी) के बारे में ज्यादा नहीं बोलते हुए कहा मैं उसको मना नहीं कर सकती। वहीं गुलाम के भाई राहिल ने भी एनकाउंटर पर उठ रहे राजनीतिक सवाल पर कहा कि यूपी पुलिस कोई ऐसी कार्रवाई नहीं करती जिसे फर्जी कहा जाए। आइए जानते हैं पहले उनकी मां का बयान।

एनकाउंटर में मारे गए गुलाम की मां ने कहा- 'मैं शव को नहीं लूंगी'

प्रयागराज में यूपी STF के एनकाउंटर में मारा गया गुलाम की मां खुशनुदा ने बताया कि जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह ज़िंदगी भर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से (UP-STF ने) गलत नहीं किया। तुमने किसी को मारकर गलत किया और जब तुम्हारे पर कोई आया तो हम उसको गलत कैसे कहें?... मैं शव को नहीं लूंगी। उसकी पत्नी का उन पर हक है, मैं उसको मना नहीं कर सकती। मैं अपनी ज़िम्मेदारी लेती हूं कि हम नहीं लेंगे।

गुलाम के भाई ने कहा कि सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही

वहीं एनकाउंटर में मारे गए गुलाम के भाई राहिल ने भी पूरी कार्रवाई को सही ठहराते हुए कहा कि सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही है। उन्होंने बहुत जघन्य कार्य किया है जिसका हम समर्थन नहीं करते। हम उनका शव लेने नहीं जाएंगे। हमने थानाध्यक्ष को अपनी बात बता दी है। अगर कोई इस तरह का कार्य करता है तो आप उसका समर्थन कैसे कर सकते हैं?

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in