Gehlot Vs Pilot: गहलोत ने पायलट पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस में फॉर्मूला जैसा कुछ नहीं

गहलोत ने नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करने से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस एक मजबूत संगठन है
बोले- कांग्रेस में फार्मूला जैसा कुछ नहीं
बोले- कांग्रेस में फार्मूला जैसा कुछ नहीं

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट की आपस की नाराजगी कई दिनों से जारी है। इसके लिए सचिन ने राजस्थान में पांच दिन संघर्ष पदयात्रा भी की थी, उन्होंने गहलोत सरकार से पिछली सरकार के खिलाफ जांच करने की मां की थी। इसी बीच दिल्ली में कांग्रेस के मुख्यालय में पार्टी आलाकमान ने आगामी चुनावों को लेकर बैठक बुलाई है। जिसमें अशोक गहलोत समेत कई नेता शामिल होंगे। बैठक में जाने से पहले गहलोत ने सचिन पर निशाना साधा है।

सचिन पर साधा निशाना

गहलोत ने नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करने से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस एक मजबूत संगठन है और अभी तक ऐसी स्थिति नहीं आई है कि आप किसी को मनाने के लिए ऑफर करो कि आप कौन सा पद स्वीकार करोगे। ऐसा आज तक नहीं हुआ है, ना कभी होगा, ना किसी कार्यकर्ता अथवा नेता की इतनी हिम्मत है कि वह कहे कि मैं यह नहीं, वह पद लूंगा। ऐसी स्टोरी अखबारों में चलती रहती हैं या फिर कुछ लोग चलाते रहते हैं।

कांग्रेस में ऐसा रिवाज नहीं

विधानसभा चुनावों से पूर्व सचिन पायलट की नाराजगी शांत करने के उद्देश्य से पार्टी द्वारा कोई फार्मूला तय किए जाने से जुड़े सवाल पर गहलोत ने कहा कि मैंने कांग्रेस में पूरी जिंदगी में कभी इन फार्मूलों के बारे में नहीं सुना। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ऐसा रिवाज नहीं है कि कोई भी नेता मांगे कि वह पद मुझे मिल जाए या हाईकमान ऑफर करे कि आप कौन सा पद लेंगे। ये सब मीडिया वाले प्रचार करते हैं, स्टोरी बनाते रहते हैं या लोग बनवाते रहते होंगे।

Related Stories

No stories found.