दिल्ली के मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग, लोगों में मची अफरातफरी

दिल्ली मुखर्जी नगर के एक कोचिंग सेंटर में भयंकर आग गुरुवार की दोपहर को लग गई। आग लगते ही वहां पर स्टूडेंट्स में अफरातफरी मच गई।
दिल्ली के मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग
दिल्ली के मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। मुखर्जी नगर के एक कोचिंग सेंटर की तीसरी मंजिल पर भयंकर आग गुरुवार की दोपहर को लग गई। आग लगते ही वहां पर स्टूडेंट्स में अफरातफरी मच गई। मुखर्जी नगर काफी भीड़-भाड़ वाला इलाका माना जाता है। यहां पर कई राज्यों से छात्र कोचिंग करने के लिए आते हैं। यह पूरा इलाका कोचिंग सेंटरों से भरा हुआ है। लोगों की भीड़ यहां सुबह से शाम तक देखने को मिलती है। ऐसे में आग लगते ही वहां पर अफरातफरी मच गई। बच्चे खिड़की से रस्सी की मदद से बाहर आने की कोशिश करने लगे। तभी किसी ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिसके बाद यहां पर फौरन दमकल की 11 गाडियां आग बुझाने के लिए पहुंच गई। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों और स्थानीय लोगों की मदद से वहां पर राहत बचाव का काम चल रहा है।

फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं

आग लगने से वहां कोचिंग में पढ़ रहे बच्चों में दहशत का माहौल बन गया। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो बना कर पोस्ट करते देखे गए। लोग कोचिंग में फायर सेफ्टी के इंतजाम पर भी सवाल उठा रहे हैं। बता दें कि खबर बनाए जाने तक किसी तरह की बड़ी दुर्घटना की सूचना नहीं है।

Related Stories

No stories found.