Entertainment News - चंद्रमुखी 2'' से कंगना रनौत का पहला लुक आया सामने

बहुप्रतीक्षित ''चंद्रमुखी 2'' से अभिनेत्री कंगना रनौत का पहला लुक सामने आ गया है। कंगना रनौत अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म के कुछ पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं।
''चंद्रमुखी 2''
''चंद्रमुखी 2'' Social media

नई दिल्ली, हि.स. बहुप्रतीक्षित ''चंद्रमुखी 2'' से अभिनेत्री कंगना रनौत का पहला लुक सामने आ गया है। कंगना रनौत अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म के कुछ पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं। लाइका प्रोडक्शंस ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है। जिसमें कंगना हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

इस पोस्टर में कंगना रनौत का ट्रेडिशनल लुक नजर आ रहा है। ढेर सारे गहनों से सजी एक हरे रंग की साड़ी वायरल हो रही है। इसके साथ ही इस पोस्टर में उनका पोज और उनका कूल लुक नजर आ रहा है। उनके इस लुक ने फैंस को फिल्म के प्रति उत्सुक कर दिया है। लाइका प्रोडक्शंस ने कंगना का लुक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आकर्षक खूबसूरती और पोज! पेश है चंद्रमुखी 2 में चंद्रमुखी के रूप में कंगना रनौत का आकर्षक, शानदार और खूबसूरत फर्स्ट लुक। यह फिल्म इस गणेश चतुर्थी पर तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी!''

इस बीच, ''चंद्रमुखी 2'' ब्लॉकबस्टर तमिल कॉमेडी फिल्म ''चंद्रमुखी'' का सीक्वल है। फिल्म में कंगना को राजा के दरबार में नर्तकी के रूप में दिखाया जाएगा, जो अपनी सुंदरता और कलात्मकता के लिए प्रसिद्ध थी। इस फिल्म में कंगना के साथ राघव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। लाइका प्रोडक्शंस और सुभास्करन द्वारा निर्मित यह फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in