निष्क्रिय कैंसर का इलाज कर मरीजों को मूर्ख बना रहे एलोपैथी डॉक्टर : डॉ. बिस्वरूप रॉय चौधरी

डॉ. चौधरी के अनुसार एलोपैथी चिकित्सा उद्योग द्वारा निष्क्रिय कैंसर का इलाज कर लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा है।
निष्क्रिय कैंसर का इलाज कर मरीजों की मूर्ख बना रहे एलोपैथी डॉक्टर : डॉ. बिस्वरूप रॉय चौधरी
निष्क्रिय कैंसर का इलाज कर मरीजों की मूर्ख बना रहे एलोपैथी डॉक्टर : डॉ. बिस्वरूप रॉय चौधरी

नई दिल्ली, एजेंसी। वैकल्पिक चिकित्सा और प्रसिद्ध प्राकृतिक चिकित्सा के समर्थक डॉ. बिस्वरूप रॉय चौधरी ने कहा कि एलोपैथी चिकित्सा उद्योग द्वारा निष्क्रिय कैंसर का इलाज कर लोगों के साथ छल किया जा रहा है। इससे लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि खान-पान में बदलाव कर कई तरह की बीमारियों से निपटा जा सकता है।

डॉक्टर जानबूझकर निष्क्रिय कैंसर का इलाज कर मरीजों की संख्या बढ़ा रहे

डॉ. बिस्वरूप रॉय चौधरी ने शुक्रवार को अपनी पुस्तक रैबिट टॉर्टिस मॉडल फॉर कैंसर केयर पुस्तक के विमोचन के अवसर पर कहा कि डॉक्टर जानबूझकर निष्क्रिय कैंसर का इलाज कर मरीजों की संख्या बढ़ा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि डॉ. चौधरी मधुमेह सहित विभिन्न रोगों के लिए अपने प्राकृतिक चिकित्सा सिद्धांतों के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपने प्राकृतिक चिकित्सा और आहार उपचार द्वारा कोविड-19 के दौरान कईयों के जीवन को ठीक करने का दावा किया। जो कि आयुष मंत्रालय द्वारा सत्यापित किया गया है।

एलोपैथी चिकित्सा द्वारा निष्क्रिय कैंसर का इलाज कर लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा

यह पुस्तक कैंसर से छुटकारा पाने और कैंसर उद्योग के जाल से बचने के लिए चरण-दर-चरण साक्ष्य-आधारित रणनीति पर आधारित है। साथ ही यह कैंसर उद्योग के उन कमियों को भी उजागर करता है जिसके कारण स्वस्थ लोगों को कैंसर रोगियों में परिवर्तित किया जा रहा है। डॉ. चौधरी के अनुसार एलोपैथी चिकित्सा उद्योग द्वारा निष्क्रिय कैंसर का इलाज कर लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह पुस्तक प्राकृतिक चिकित्सा की प्रभावशीलता और आसानी से पालन होने वाली आहार सलाह पर प्रकाश डालती है जो किसी के भी जीवन को बदल सकती है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in