अमित शाह के दौरे को लेकर BSF महानिदेशक का दक्षिण बंगाल का दौरा, टैगोर की प्रतिमा पर करेंगे श्रद्धांजलि अर्पित

शाह मंगलवार सुबह 10:30 बजे कोलकाता के ठाकुरबारी जोरासांको पहुंचकर गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।
अमित शाह के दौरे को लेकर BSF महानिदेशक का दक्षिण बंगाल का दौरा
अमित शाह के दौरे को लेकर BSF महानिदेशक का दक्षिण बंगाल का दौरा

नई दिल्ली, एजेंसी। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल के एक दिवसीय दौरे से पहले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के महानिदेशक डॉ सुजॉय लाल थाउसेन ने सुरक्षा संबंधी तैयारियों की समीक्षा की। दिल्ली बीएसएफ मुख्यालय द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, इस बीच उनके साथ बंगाल के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे। सोमवार को बीएसएफ दक्षिण बंगाल सीमांत के साथ कोलकाता से सीमा चौकी कल्याणी के लिए उड़ान भरी और आईसीपी पेट्रापोल का दौरा किया।

परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे

उल्लेखनीय है कि शाह मंगलवार सुबह 10:30 बजे कोलकाता के ठाकुरबारी जोरासांको पहुंचकर गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। दोपहर 12 बजे वह उत्तर 24 परगना जिले में लैंड पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया और बीएसएफ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। उसके बाद शाह साइंस सिटी कोलकाता में शाम 04:30 बजे फुल डोम फिल्म 'ल्यूमिनरीज ऑफ बंगाल' का विमोचन और विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

महानिदेशक ने बीएसएफ जवानों से भी बातचीत की

बीएसएफ के महानिदेशक ने एलपीएआई के अधिकारियों और आईसीपी पेट्रापोल में कार्यरत एजेंसियों के साथ बातचीत की। महानिदेशक ने बीएसएफ जवानों से भी बातचीत की जिन्होंने आज सुबह ढाका (बांग्लादेश) से कोलकाता आ रही मैत्री बस से 6.950 किलोग्राम सोना जब्त किया और उन्हें नकद इनाम देने की भी घोषणा की।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in