बीजेपी के प्रवक्ता पूनावाला ने आम आदमी पार्टी का किया नया नामकरण, कहा- इसका मतलब है 'और अधिक प्रोपेगैंडा'

पूनावाला ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर 45 करोड़ रुपये की साज-सज्जा हुई, इस पर आम आदमी पार्टी ने चुप्पी साध रखी है।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली, एजेंसी। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास की साज-सज्जा पर हुए 45 करोड़ रुपये खर्च को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। पूनावाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास प्रोपेगैंडा फैलाने के सिवाय और दूसरा काम नहीं है। आम आदमी पार्टी का मतलब और अधिक प्रोपेगैंडा है।

आम आदमी पार्टी ने झूठ फैलाने का काम किया

पूनावाला ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर 45 करोड़ रुपये की साज-सज्जा हुई, इस पर आम आदमी पार्टी ने चुप्पी साध रखी है। पूनावाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने झूठ का सहारा लिया है। सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और ईडी ने गलती के लिए माफी मांगी है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने झूठ फैलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को भ्रष्टाचार के मामले में कोर्ट से राहत नहीं मिल रही है तो देश की संवैधानिक संस्थाओं को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in