Lok Sabha Election 2024: पत्रकारों को बहिष्कार करने पर भाजपा का INDIA महागठबंधन पर हमला, जानिए क्या कहा?

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विपक्षी गठबंधन द्वारा कुछ पत्रकारों के बहिष्कार करने के फैसले की आलोचना की है।
भाजपा प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा
भाजपा प्रवक्ता डॉ. संबित पात्राGoogle

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विपक्षी गठबंधन द्वारा कुछ पत्रकारों के बहिष्कार करने के फैसले की आलोचना की है। शुक्रवार को भाजपा प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में शहीद हुए हमारे जवानों और अधिकारियों की अंतिम यात्रा और आतंकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता सैफुद्दीन सोज बयान दे रहे हैं कि भारत को पाकिस्तान से बात करना चाहिए। फारुक अब्दुल्ला जैसे बड़े नेता भी पाकिस्तान के साथ बातचीत की वकालत कर रहे हैं। भारत सरकार कई बार स्पष्ट कर चुकी है कि बातचीत और आतंक एक साथ नहीं चल सकते।

संबित पात्रा ने भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए फारुक अब्दुल्ला और सैफुद्दीन सोज के बयान को अनुचित और दुखद बताते हुए कहा कि विपक्षी 'आईएनडीआई' गठबंधन को इन नेताओं का बहिष्कार करना चाहिए। बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्र शेखर की "रामचरितमानस पोटैशियम साइनाइड" टिप्पणी पर संबित पात्रा ने कहा कि आईएनडीआई गठबंधन के सभी लोग हिंदू धर्म के लिए जहर से भरे हुए हैं और यह उनके सभी बयानों में झलकता है। रामचरितमानस में करोड़ों लोगों की श्रद्धा निहित है। जो लोग 'राम' को जहर कहने का दुस्साहस करते हैं, वे इस देश की मूल आस्था पर सवाल उठा रहे हैं और इसे चोट पहुंचा रहे हैं। जनता उनका बहिष्कार करेगी।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता सैफ़ुद्दीन सोज ने कहा है कि हिंदुस्तान को पाकिस्तान से न केवल बात करनी चाहिए, अपितु आतंकवादियों के दिमाग में क्या चल रहा है, उसे भी समझने को कोशिश करनी चाहिए। फारुख अब्दुल्ला और बाकी नेताओं ने भी पाकिस्तान से बातचीत करने की बात कही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in