खड़गे के जहरीले सांप वाले बयान के खिलाफ BJP पहुंची चुनाव आयोग, कर्नाटक चुनाव में प्रतिबंध करने की मांग की

चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र की मर्यादा को तोड़ा है, उन्होंने हमेशा नकारात्मक राजनीति की है।
खड़गे के जहरीले सांप वाले बयान के खिलाफ BJP पहुंची चुनाव आयोग,
खड़गे के जहरीले सांप वाले बयान के खिलाफ BJP पहुंची चुनाव आयोग,-

नई दिल्ली, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की जहरीले सांप वाली टिप्पणी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। शुक्रवार को इस मामले में भाजपा का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिले और शिकायत पत्र सौंपा। इस प्रतिनिधिमंडल में केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव, राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी और ओम पाठक शामिल हैं। भाजपा ने चुनाव आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ कर्नाटक चुनाव प्रचार से प्रतिबंधित किए जाने की मांग की।

टिप्पणी नफरत की उसी राजनीति का हिस्सा

चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र की मर्यादा को तोड़ा है, उन्होंने हमेशा नकारात्मक राजनीति की है। पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी नफरत की उसी राजनीति का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि आज इस घटना के बारे में चुनाव आयोग को जानकारी दी गई। इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल जानबूझकर किया गया था और यह कांग्रेस के नफरत अभियान का हिस्सा है। आयोग से अनुरोध किया गया है कि मल्लिकार्जुन खड़गे को चुनाव प्रचार से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए और उनके खिलाफ एक प्राथमिकी भी दर्ज की जानी चाहिए।

जनता पीएम मोदी के लिए विश्वास, आदर और समर्थन का भाव जारी रखेगी

भूपेन्द्र यादव ने कहा कि कांग्रेस कितने ही अपशब्दों का प्रयोग कर ले, देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए विश्वास, आदर और समर्थन का भाव जारी रखेगी। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक जनसभा में कहा था कि नरेन्द्र मोदी एक जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोचेंगे कि जहर है या नहीं लेकिन जैसे ही आप चखेंगे आपकी मौत हो जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in