दिल्ली में गुरुवार को खुलेगा भारत में एप्पल का दूसरा स्टोर, टिक कुक करेंगे स्टोर का उद्घाटन

दिल्ली में एप्पल का पहला स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खुलने जा रहा है। ‘एप्पल साकेत’ नाम के इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित है।
दिल्ली में गुरुवार को खुलेगा भारत में एप्पल का दूसरा स्टोर
दिल्ली में गुरुवार को खुलेगा भारत में एप्पल का दूसरा स्टोर

नई दिल्ली, एजेंसी। दुनिया की अग्रणी प्रौद्योगिकी एवं आईफोन निर्माता एप्पल के मुख्य कार्यपालक अधिकारी टिम कुक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पहले और भारत में दूसरे स्टोर का 20 अप्रैल को उद्घाटन करेंगे।

दूसरे स्टोर के उद्घाटन पर सीईओ टिम कुक खुद मौजूद रहेंगे

कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बुधवार को बताया कि भारत में एप्पल के इस दूसरे स्टोर के उद्घाटन पर सीईओ टिम कुक खुद मौजूद रहेंगे। वह इस समय राजधानी दिल्ली में ही हैं, जहां उनका कई हस्तियों से मिलने का कार्यक्रम है। इससे पहले टिम कुक ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में मंगलवार को एप्पल के पहले स्टोर का उद्घाटन के साथ स्टोर के दरवाजे खोलकर ग्राहकों का स्वागत भी किया था।

एप्पल का पहला स्टोर मुंबई में खोला गया है

दिल्ली में एप्पल का पहला स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खुलने जा रहा है। ‘एप्पल साकेत’ नाम के इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित है। हालांकि, आकार में यह मुंबई के स्टोर से थोड़ा छोटा है। एप्पल ने भारत में अपना पहला रिटेल स्टोर मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में खोला है। यह स्टोर रिलायंस इंडस्ट्रीज रिलायंस लिमिटेड (आरआईएल) के जियो वर्ल्ड ड्राइव मॉल में खोला गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in