Anand Mahindra ने ट्विटर पर हिरण का वीडियो शेयर कर लोगों को किया प्रेरित, कहा- सजगता और सतर्कता रखें तेज

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में आनंद महिंद्रा एक जानामाना नाम है। वो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने के साथ-साथ फनी, इनोवेटिव आइडिया और मोटिनेशनल ट्वीट्स को यूजर्स के साथ अक्सर शेयर करते हुए देख जाते हैं।
Anand Mahindra ने ट्विटर पर हिरण का वीडियो शेयर कर लोगों को किया प्रेरित
Anand Mahindra ने ट्विटर पर हिरण का वीडियो शेयर कर लोगों को किया प्रेरित

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अरबपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो यहां पर कई रोचक और प्रेरित करने वाले वीडियो शेयर करते हुए देखे जाते हैं। इसी तरह ही अब उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक हिरण अपनी फुर्ती और सतर्कता की बदौलत मगरमच्छ के हमले से खुद को बचा लेता है। आनंद महिंद्रा ने लिखा कि सजगता और सतर्कता तेज रखें, सप्ताह की शुरुआत करते समय माइंडफुलनेस एक अच्छा गुण है।

आनंद महिंद्रा ने मंडे मोटिवेशन हैशटैग के साथ वीडियो किया शेयर

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए बारह सेंकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिरण तालाब के किनारे पानी पी रहा होता है। इतने में अचाचक से मगरमच्छ पानी से निकलकर हिरण पर शिकार करने लिए उसपर झपट्टा मारता है, लेकिन हिरण अपनी सतर्कता और फुर्ती से तुरंत वहां से भाग जाता है। इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने मंडे मोटिवेशन हैशटैग के साथ शेयर किया है। साथ ही लिखा कि सजगता और सतर्कता तेज रखें।

ऐसे ही कई वीडियो करते रहते हैं शेयर

बता दें कि ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में आनंद महिंद्रा एक जानामाना नाम है। वो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने के साथ-साथ फनी, इनोवेटिव आइडिया और मोटिनेशनल ट्वीट्स को यूजर्स के साथ अक्सर शेयर करते हुए देख जाते हैं। आनंद महिंद्रा की ट्विटर पर बड़ी फैन फॉलोविंग हैं, उनके फॉलोअर्स की संख्या 10.4 मिलियन है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in