एम्स के बाद लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज कम्पाउंड की बिल्डिंग में लगी आग, मची अफरातफरी

नई दिल्ली जिले के गोल मार्केट स्थित लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज कम्पाउंड की एक बिल्डिंग में शुक्रवार आग लग गई।
एम्स के बाद लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज कम्पाउंड की बिल्डिंग में लगी आग
एम्स के बाद लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज कम्पाउंड की बिल्डिंग में लगी आग

नई दिल्ली, हि.स.। नई दिल्ली जिले के गोल मार्केट स्थित लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज कम्पाउंड की एक बिल्डिंग में शुक्रवार आग लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और थोड़ी देर बाद आग पर काबू पा लिया गया।

एनाटॉमी विभाग के प्रथम तल पर लगी आग

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि दमकल कंट्रोल रूम को अपराह्न करीब 2:25 बजे आग लगने की सूचना मिली। बताया गया कि मेडिकल कॉलेज के गेट नंबर 2 के पास कम्पाउंड में स्थित बिल्डिंग के एनाटॉमी विभाग के प्रथम तल पर आग लगी है। इस घटना में फिलहाल किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। मौके पर फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आशंका जताई जा रही है कि ऑफिस के अंदर किसी इलेक्ट्रिक सामान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। इसके बाद प्रथम तल पर धुंआ फैल गया।

एम्स के एंडोस्कोपी रूम में लगी थी आग

बता दें कि इससे पहले देश के सर्वोच्च मेडिकल संस्थान अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में आग लग गई थी। इसके कारण मरीजों को काफी परेशानी हुई। ये आग एम्स के एंडोस्कोपी रूम में आग लगी थी। आग की सूचना मिलते ही फायर विभाग की आठ गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर काबू पाया और इमरजेंसी वार्ड के सभी मरीज़ों को सुरक्षित निकाला।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in