Supreme Court Judgement: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली सरकार की जीत को ऐतिहासिक बताया

शिक्षा मंत्री दिल्ली आतिशी ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर संतोष जताया। ट्विटर पर सत्यमेव जयता को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा है कि दिल्ली की जनता की है।
Supreme Court Judgement: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली सरकार की जीत को ऐतिहासिक
बताया

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को सिविल सेवकों के तबादले का अधिकार दिया। सार्वजनिक व्यवस्था, पुलिस बल और एनसीटी दिल्ली के स्वामित्व वाली भूमि के अलावा अन्य सेवाओं पर दिल्ली सरकार को विधायी अधिकार दिए गए थे। सभी जज एकमत थे। अदालती सुनवाई के बाद दिल्ली के प्रधानमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ''मैं दिल्ली की जनता को न्याय दिलाने के लिए उच्चतम न्यायालय का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं.''

अरविंद केजरीवाल ने लंबे संघर्ष के बाद जीत हासिल की है

इसी क्रम में राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा ने फैसले पर संतोष जताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लंबे संघर्ष के बाद जीत हासिल की है। उन्होंने इस जीत के लिए केजरीवाल के जज्बे को नमन किया। उन्होंने कहा कि वह इस फैसले पर दिल्ली के 20 लाख लोगों को बधाई देते हैं।

आम आदमी के नेताओं ने खुशी जाहिर की

शिक्षा मंत्री दिल्ली आतिशी ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर संतोष जताया। ट्विटर पर सत्यमेव जयता को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा है कि दिल्ली की जनता की ओर से लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार अरविंद केजरीवाल की जीत हुई है। प्रधानमंत्री ने सरकार को श्रद्धांजलि दी। अब दिल्ली की जनता के काम में कोई दखल नहीं दे सकता। यह ऐतिहासिक फैसला दिल्ली की जनता की जीत है। अब दिल्ली दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़ेगी।

आखिरकार आज जनता की जीत हुई

पार्टी के वरिष्ठ नेता आम आदमी और कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के प्रधानमंत्री अरविंद केजरीवाल आठ साल से दिल्ली की जनता के लिए लड़ रहे हैं, जो आखिरकार आज जनता की जीत हुई।

दिल्ली की जनता के लिए बहुत बड़ा दिन

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आम आदमी पार्टी के सांसद सोमनाथ भारती ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली और दिल्ली की जनता के लिए बहुत बड़ा दिन है। दिल्ली अब ऊपर से थोपे गए लोगों से मुक्त होगी और दिल्ली की जनता द्वारा चुनी गई सरकार दिल्ली के लिए फैसला ले सकेगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in