कौन हैं राधिका खेड़ा जो रोते हुए कांग्रेस से इस्तीफे की बात कर रही हैं?

Radhika Khera: राधिका खेड़ा तीन दिनों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर अपने विरोधियों के खिलाफ तंज कस रही हैं।
Radhika khera
Radhika kheraraftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कांग्रेस की नेता और प्रवक्ता राधिका खेड़ा सोशल मीडिया में काफी सुर्खियों में है। उनकी एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। वह लोकसभा चुनावों को लेकर छत्तीसगढ़ में सक्रीय थी। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में राधिका खेड़ा रोती हुई दिखाई दे रही हैं। सूत्रों के अनुसार प्रदेश कार्यालय में उनके साथ बुरे बर्ताव की खबर सामने आ रही है। राधिका खेड़ा वीडियो में रोते हुए कह रही हैं कि उनके पूरे करियर में कभी किसी ने उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया है। वह कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर हैं। सूत्रों के अनुसार वायरल वीडियो छत्तीसगढ़ के रायपुर के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन का है। वह रोते हुए इस्तीफे की भी बात करती हुई दिखाई दे रही हैं।

रोते हुए कांग्रेस से इस्तीफा देने की बात कर रही हैं

वायरल वीडियो में राधिका खेड़ा कांग्रेस कार्यालय में किसी नेता के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। वह प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के नेताओ से नाराज लग रही हैं। वह उनसे इतनी परेशान नजर आयी कि रोते हुए कांग्रेस से इस्तीफा देने की बात कर रही हैं। वह वीडियो में रोते हुए ही कह रही हैं कि 40 साल की उम्र में उनके साथ कभी ऐसा व्यवहार नहीं हुआ है। उनका कहना है कि किसी ने उनकी इतनी बेइज्जती नहीं की। वह वीडियो में कहती हुई दिखाई दे रही है कि मैं जब उससे बात करती हूं, वह मुझ पर चिल्लाता है। सूत्रों के अनुसार यह विवाद 30 अप्रैल 2024 का है।

राधिका खेड़ा ने अपने विरोधियों के लिए किया ट्वीट

राधिका खेड़ा तीन दिनों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर अपने विरोधियों के खिलाफ तंज कस रही हैं। उन्होंने अपनी 30 अप्रैल 2024 के ट्वीट में लिखा "कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। करूंगी खुलासा" उन्होंने 01 मई 2024 के ट्वीट में लिखा "नारी तू अबला नहीं, स्वयं शक्ति पहचान। अपने हक को लड़ स्वयं, तब होगा उत्थान।। क्यों नारी लाचार है, लुटती क्यों है लाज। क्या पुरुषत्व विहीन ही, हुई धरा ये आज।" राधिका खेड़ा ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा "'‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है लेकिन, लड़की हूँ, “लड़ रही हूँ” “मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है"'

वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साध रही है

राधिका खेड़ा की वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साध रही है। भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ की पवित्र भूमि में राजीव भवन का एक उगाहीबाज गुंडा सुशील आनंद शुक्ला ने किस तरह दुर्व्यवहार किया है कि महिला(राधिका खेड़ा) रो रही हैं। इसी तरह अन्य भाजपा नेताओं ने भी कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है और राधिका खेड़ा के प्रति अपनी हमदर्दी दिखा रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.