Ram Mandir: श्री रामलला दर्शन योजना के तहत CM विष्णुदेव साय 7 फरवरी को आस्था स्पेशल ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

Raipur: प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ की जनता को 'श्री रामलला दर्शन योजना' के तहत 7 फरवरी को 'आस्था स्पेशल ट्रेन' को हरी झंडी दिखाएंगे।
CM Vishnu Deo Sai
CM Vishnu Deo SaiRaftaar.in

रायपुर, हि.स.। केंद्र सरकार की 'श्री रामलला दर्शन योजना' शुरू के तहत छत्तीसगढ़ में 'आस्था स्पेशल ट्रेन' को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 7 फरवरी को हरी झंडी दिखाएंगे। छत्तीसगढ़ के लिए 'मोदी की गारंटी' यानी बीजेपी के घोषणा पत्र में किए वादे के अनुसार, रामलला दर्शन योजना के तहत छत्तीसगढ़ के दुर्ग रेलवे स्टेशन से पहली ट्रेन 7 फरवरी को रवाना होगी।
आस्था स्पेशल ट्रेन भक्तों का पहला जत्था लेकर दुर्ग रेलवे स्टेशन से 7 फरवरी को रवाना होगी।दूसरे चरण के दर्शन यात्रा के लिए ट्रेन 29 फरवरी को रवाना होगी। इसके लिए 1400 रुपये शुल्क लगेगा।

अयोध्या राम मंदिर के दर्शन हेतु आस्था ट्रेन चलने का निर्णय लिया

भाजपा कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार ने इसके लिए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया गया है। समिति द्वारा श्री रामलला दर्शन के लिए यात्रियों का पंजीयन, प्रबंधन और सुविधाओं को लेकर व्यवस्था का काम देखेगी। इसे लेकर प्रदेश के भाजपा पदाधिकारियों को लेकर एक कार्ययोजना तैयार की जा रही है। कौशिक ने दर्शन योजना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के द्वारा पूरे भारत से अयोध्या राम मंदिर के दर्शन हेतु आस्था ट्रेन चलने का निर्णय लिया गया है।

पहला जत्था 7 फरवरी को सवेरे दुर्ग रेलवे स्टेशन से होगा रवाना

केंद्र सरकार के द्वारा जो दर्शन योजना बनाई है, उसमें भाजपा द्वारा विशेष रूपरेखा तैयार की गई है। जिसके अंतर्गत दर्शनार्थियों का पहला जत्था 7 फरवरी को सवेरे दुर्ग रेलवे स्टेशन से आस्था स्पेशल ट्रेन के माध्यम से रवाना होगा, जिसे हरी झंडी दिखाने के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सहित प्रदेश शासन के अन्य मंत्री और वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.