Telangana Election: CM बघेल आज तेलंगाना दौरे पर, अदिलाबाद और निजामाबाद में करेंगे चुनावी जनसभाओं को संबोधित

Raipur News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज तेलंगाना दौरे पर रहेंगे। तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आज सीएम भूपेश बघेल अदिलाबाद और निजामाबाद में चुनावी सभा करेंगे।
Telangana Assembly Election
Telangana Assembly ElectionRaftaar.in

रायपुर, हि.स.। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज तेलंगाना दौरे पर रहेंगे। तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आज सीएम भूपेश बघेल अदिलाबाद और निजामाबाद में चुनावी सभा करेंगे। वहीं इस प्रचार कार्यक्रम के बाद सीएम भूपेश आज देर शाम वापस लौटेंगे।

हैदराबाद की जनता को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज करेंगे संबोधित

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज भी आज तेलंगाना दौरे पर रहेंगे। चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। स्टार प्रचारक के रूप में आज तेलंगाना में चुनाव प्रचार करेंगे। दोपहर 12.30 बजे वे हैदराबाद के एनएमडीसी गेस्ट हाउस बंजारा हिल्स पहुंच जाएंगें और आम सभा को संबोधित करेंगे।

30 नवंबर को तेलंगाना में होगा मतदान

30 नवंबर को तेलंगाना में इलेक्शन आयोजित किए जाएंगे। यहां सभी 119 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होंगे। इन सब के बाद 3 दिसंबर को सभी 5 राज्यों के परिणाम सामने आएंगे।

तेलंगाना में बाय-बाय KCR

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तेलंगाना में रविवार को प्रचार के दौरान चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने मौजूदा सरकार की कमियां गिनाते हुए कांग्रेस के घोषणा-पत्र में उल्लेखित वादों की खूबियां गिनाईं। वारंगल जिले के काजीपेट और करीमनगर की सभाओं के बाद सोशल मीडिया एक्स पर उन्होंने लिखा कि तेलंगाना में कांग्रेस के पक्ष में अद्भुत माहौल है। तेलंगाना बाय-बाय केसीआर के नारों से गूंज रही है। हाथ के पंजे को देख लोग भरोसा जता रहे हैं। कांग्रेस यहां पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है।

राज्य को कांग्रेस ने बनाया, अब उसे कांग्रेस ही संवारेगी

मुख्यमंत्री ने लिखा कि जिस राज्य को कांग्रेस ने बनाया, अब उसे कांग्रेस ही संवारेगी। लुटेरों ने जितना लूटा है, सबका बदला लिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में छत्तीसगढ़ के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं। ऐसे में लगातार छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता यहां चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.