बस्तर में नक्सलियों का भयंकर उत्पाद, यात्री बस को रुकवाकर लगा दी दिनदहाड़े आग

वारदात को अंजाम देने के बाद इलाके में बड़ी संख्या में बैनर-पोस्टर भी चस्पा किए, साथ ही चालक को भी धमकी दी है कि इस मार्ग पर बस नहीं चलाए।
बस्तर में नक्सलियों द्वारा जलाई गई यात्री बस
बस्तर में नक्सलियों द्वारा जलाई गई यात्री बस

जगदलपुर, एजेंसी। बस्तर जिले के मालेवाही थाना क्षेत्र अंर्तगत बारसूर-पल्ली मार्ग पर घोटिया चौक के पास शनिवार को दंतेवाड़ा-नारायणपुर के बीच चलने वाली यात्री बस को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है। बस के सभी यात्री सुरक्षित हैं। बारसूर-पल्ली मार्ग में स्थित मालेवाही और बोदली कैंप के बीच स्थित घोटिया चौक में नक्सलियों ने बस में आगजनी की वारदात को अंजाम दिया है। नक्सली वारदात की सूचना मिलते ही जवान मौके पर पहुंचकर नक्सलियों द्वारा लगाये गये बैनर को अपने कब्जे में लेकर इलाके की सर्चिंग कर रहे हैं।

बस में करीब 20 से ज्यादा यात्री सवार थे

प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार सुबह बस नारायणपुर से दंतेवाड़ा की तरफ आ रही थी, बस में करीब 20 से ज्यादा यात्री सवार थे। दंतेवाड़ा-नारायणपुर के बीच बारसूर-पल्ली मार्ग पर घोटिया चौक के पास करीब 25 से 30 नक्सली वारदात को अंजाम देने के लिए बस के इंतजार में घात लगाकर बैठे हुए थे। जैसे ही बस पहुंची तो नक्सलियों ने बस को रुकवाकर सारे यात्रियों को नीचे उतारा, डीजल टैंक फोड़कर बस को आग के हवाले कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद इलाके में बड़ी संख्या में बैनर-पोस्टर भी चस्पा किए, साथ ही चालक को भी धमकी दी है कि इस मार्ग पर बस नहीं चलाए।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in