कांकेर : महादेव एप से ऑनलाइन आईपीएल सट्टा खेलने वाले तीन सटोरिये गिरफ्तार

जिले की पुलिस ने दो करोड़ रुपये के आईपीएल सट्टे के अवैध कारोबार का खुलासा करते हुए तीन सटोरियों राकेश रजक, घनश्याम धनकर, टोमन कुमार यादव को गिरफ्तार किया है।
कांकेर : महादेव एप से ऑनलाइन आईपीएल सट्टा खेलने वाले तीन सटोरिये गिरफ्तार
कांकेर : महादेव एप से ऑनलाइन आईपीएल सट्टा खेलने वाले तीन सटोरिये गिरफ्तार

कांकेर, एजेंसी । जिले की पुलिस ने दो करोड़ रुपये के आईपीएल सट्टे के अवैध कारोबार का खुलासा करते हुए तीन सटोरियों राकेश रजक, घनश्याम धनकर, टोमन कुमार यादव को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों के कब्जे से महादेव एप से ऑनलाइन आईपीएल सट्टा खेलने से संबंधित सामग्री भी जब्त किए गए हैं। आरोपितो के खिलाफ छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के प्रावधान की धारा 06 के तहत कार्रवाई के उपरांत गिरफ्तार आरोपितों को शुक्रवार को न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया है। अन्य संदिग्धों के संभावित ठिकानों पर दबिश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम को रवाना कर दिया गया है।

कांकेर एडिशनल एसपी अविनाश ठाकुर ने बताया कि आरोपित घड़ी चौक, लेक व्यू हॉटल, पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास मोबाइल से महादेव एप में ऑनलाइन सट्टा खेलते हुए राकेश रजक, घनश्याम धनकर, टोमन कुमार यादव को गिरफ्तार कर उनके मोबाइलों की जांच में महादेव एप से सट्टा खेलते हुये महादेव बुक के उपलब्ध खातों में सट्टे का लेन-देन करना पाया गया। एएसपी ने बताया कि सट्टा का लेन देन किये गये खातों की जांच की गई। जिसमें करोड़ों रुपयों के संदिग्ध लेन-देन होने से दोनों खातों को होल्ड कराया गया है। खाता धारक अंशुल प्रसाद निवासी भिलाई और दूसरा संदीप उपाध्याय निवासी दुर्ग हैं, जिसमें आईपीएल सीजन के दौरान दोनों खातों में एक करोड़ 93 लाख रुपये का लेनदेन होना पाया गया और वर्तमान में 03,52,778 रुपये शेष बचे होने से रकम को होल्ड कराया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in