छत्तीसगढ़ में फिर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी, जवान दे रहे मुहंतोड़ जवाब

जवान अपने रूटीन तौर पर इलाके में सर्च के लिए निकले थे। ये जवान जिनसे नक्लियों की मुठभेड़ हुई है ये सभी कोबरा बटालियन और एसटीएफ हैं।
छत्तीसगढ़ में फिर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी
छत्तीसगढ़ में फिर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी

रायपुर /सुकमा, रफ्तार डेस्क। नक्सलियों ने एक बार फिर पुलिस पार्टियों से टक्कर लेने की दुस्साहस का है। ताजा मामला है छत्तीसगढ़ के अति नक्सल प्रभावित बीजापुर और सुकमा जिले का है। यहां के सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ हुई। फिलहाल मिल रही जानकारी के हिसाब से यह मुठभेड़ जारी है।

जवानों पर ताबतोड़ हमला कर उन्हें तितर बितर करने की कोशिश की

बताया गया है कि जवान अपने रूटीन तौर पर इलाके में सर्च के लिए निकले थे। ये जवान जिनसे नक्लियों की मुठभेड़ हुई है ये सभी कोबरा बटालियन और एसटीएफ हैं। जंगल में घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने सर्च पर निकले जवानों पर कर ताबतोड़ हमला कर उन्हें तितर बितर करने की कोशिश की। वहीं, बिना मौका गंवाए जवानों ने मोर्चा संभालते हुए गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया। सूत्रों के अनुसार यह मुठभेड़ सुकमा और बीजापुर सीमावर्ती क्षेत्र तरेम के जंगल में हुई है।

एकम महीने पहले भी हुई थी मुठभेड़

बता दें कि करीब एक महीने पहले भी सुकमा में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। जिसमें एक महिला समेत दो नक्सलियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री और राइफल बरामद की थी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in