बेदर्द पिता ने पत्नी और तीन बेटियों पर तलवार से किया हमला, एक बेटी की मौत

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर थाना लाई। घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया है।
क्राइम (सांकेतिक तस्वीर)
क्राइम (सांकेतिक तस्वीर)

भिलाई नगर, एजेंसी। खुर्सीपार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पिता ने क्रूरता पूर्वक अपनी पत्नी एवं तीन बेटियों पर तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में मंझली बेटी की मौत हो गई जबकि तीन अन्य को गंभीर अवस्था में पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तलवार से बेटी और पत्नी पर किया हमला

दुर्ग पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि बीती रात्रि खुर्सीपार श्रमिक क्षेत्र में केएलसी मोहल्ले में अमरदेव राय अपनी तीन बेटी एवं पत्नी के साथ रहता है। बीती रात पारिवारिक विवाद के चलते अमर और उसकी पत्नी में विवाद हुआ।

बेटियां भी विवाद के समय घर पर ही थीं और उन्होंने भी पिता से बहस किया। बातचीत बढ़ती गई और इस बीच अमर ने पहले लाठी से मारपीट शुरू की। कुछ देर बाद उसने कमरे में रखी तलवार से पत्नी और बेटियों पर हमला कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घालयों अस्पताल में कराया भर्ती

रात में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर थाना लाई। घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया है। आरोपित की घायल पत्नी और दो बेटियां हास्पिटल में भर्ती हैं जबकि मंझली बेटी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।

जानलेवा हमले में मंझली बेटी की हुई मौत

इस क्रूरतम घटना के संबंध में आरोपित से पूछताछ जारी है। ऐहतियातन घटनास्थल को पुलिस ने सील कर दिया है। इस जानलेवा हमले में अमर देव राय की 18 वर्षीय मंझली बेटी की मौत हो गई है, जबकि पत्नी और बाकी दो बेटी की भी हालत नाजुक बताई गई है।

सीएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि आरोपित की घायल पत्नी देवंती राय (40 वर्ष), वंदना सिंह पति अभिषेक सिंह (20 वर्ष) (बड़ी बेटी), प्रीति राय (17 वर्ष) को अस्पताल में उपचारार्थ भर्ती कराया गया है,जबकि मंझली बेटी ज्योति राय (18 वर्ष) की मौत हो गई है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in