धमतरी : अवसर परीक्षा के प्रवेश पत्र का हुआ वितरण

छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल के हायर सेकंडरी सर्टिफिकेट एवं हाई स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा 2023 के मुख्य एवं अवसर परीक्षा के प्रवेश पत्र का वितरण शुरू हुआ।
धमतरी : अवसर परीक्षा के प्रवेश पत्र का हुआ वितरण

धमतरी, एजेंसी । छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल के हायर सेकंडरी सर्टिफिकेट एवं हाई स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा 2023 के मुख्य एवं अवसर परीक्षा के प्रवेश पत्र का वितरण शुरू हुआ। पहले दिन शनिवार को काफी संख्या में लोग प्रवेश पत्र लेने पहुंचे।

डाॅ. शोभाराम देवांगन शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में प्रवेश पत्र प्राप्त करने के लिए काफी संख्या में परीक्षार्थी पहुंचे। प्रवेश पत्र लेने पहुंचे गंगेश कुमार देवांगन, मिथलेश साहू ने कहा कि वे पारिवारिक कारणों से अपनी आगे की पढ़ाई आगे जारी नहीं रख पाए थे। ओपन स्कूल के माध्यम से भी आगे की पढ़ाई करना चाह रहे हैं। मालूम हो कि धमतरी जिले में प्रतिवर्ष काफी संख्या में छात्र-छात्राएं व अन्य लोग ओपन स्कूल के माध्यम से परीक्षा दिलाते हैं। ओपन स्कूल परीक्षा प्रभारी तुकाराम ध्रुव ने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल परीक्षा मंडल के निर्देशानुसार हायर सेकंडरी सर्टिफिकेट परीक्षा 28 मार्च हाई स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा एक अप्रैल से प्रारंभ हो रही है। जिसके प्रवेश पत्र का वितरण शाला में परीक्षार्थियों को किया गया। शासन के निर्देशानुसार ओपन स्कूल परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र का वितरण किया जा रहा है। कार्यालय समय में परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र से फार्म ले सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in