Bhupesh Cabinet Meeting: CM ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, धान खरीद-बेरोजगारी भत्ते समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा

Bhupesh cabinet meeting: छत्तीसगढ़ के रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 26 सितंबर यानी की मंगलवार को कैबिनेटक की अहम बैठक बुलाई है। कैबिनेट की इस बैठक में धान खरीदी की नीति पर मुहर लग सकती है।
Bhupesh cabinet meeting
Bhupesh cabinet meeting

रायपुर, रफ्तार डेस्क (हि.स.)। छत्तीसगढ़ के रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 26 सितंबर यानी की मंगलवार को कैबिनेटक की अहम बैठक बुलाई है। यह कैबिनेट बैठक मुख्यमंत्री निवास में सुबह 11 बजे से शुरू होगी। भूपेश कैबिनेट की इस बैठक में धान खरीदी की नीति पर मुहर लग सकती है। इसके साथ ही कैबिनेट की बैठक में राजीव गांधी किसान न्याय योजना की तीसरी किस्त के भुगतान का ऐलान किया जा सकता है। इसके साथ ही अनुमान लगाया जा रहा है कि, कैबिनेट की बैठक में राज्य में बेरोजगारी भत्ते की एक और किस्त जारी करने का ऐलान किया जा सकता है।

मुख्य सचिव ने मांगा प्रस्ताव

बैठक के लिए मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने सभी सचिवों से प्रस्ताव 25सितंबर की शाम तक प्रस्ताव मांगा मांगा है। बैठक में धान खरीद को लेकर महत्वपूर्ण घोषणा किये जाने के संकेत है और कस्टम मिलिंग नीति पर मुहर लग सकती है ।

धान खरीद एक नवंबर से शुरू

धान खरीद एक नवंबर से शुरू होगी। बैठक में वहीं 40 हजार संविदा और अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण, पिंगुवा कमेटी की रिपोर्ट जैसे कर्मचारियों के मामलों पर भी चर्चा हो सकती है ।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in