Parivartan Rath Yatra
Parivartan Rath Yatra

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में BJP की परिवर्तन रथयात्रा मंगलवार से शुरू, अमित शाह दंतेवाड़ा से करेंगे शुरुआत

Parivartan Rath Yatra: छत्तीसगढ़ में भाजपा की परिवर्तन रथयात्रा मंगलवार से शुरू होगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दंतेवाडा से इसकी शुरुआत करेंगे इस रथ का आज विधि-विधान से आज पूजन किया गया।

रायपुर, रफ्तार डेस्क (हि.स.)। छत्तीसगढ़ में भाजपा की परिवर्तन रथयात्रा मंगलवार से शुरू होगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दंतेवाडा से इसकी शुरुआत करेंगे इस रथ का आज विधि-विधान से आज पूजन किया गया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, संगठन महामंत्री पवन साय आदि मौजूद रहे।

अमित शाह बस्तर से करेंगे विधानसभा चुनाव का शंखनाद

अमित शाह बस्तर की आराध्य देवी मां दंतेश्वरी के दर्शन कर परिवर्तन रथयात्रा को रवाना कर विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। जशपुर की परिवर्तन रथयात्रा का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 सितंबर को करेंगे। दंतेवाड़ा में इस कार्यक्रम के संयोजक मंत्री महेश गागड़ा हैं। उन्होंने बताया कि रथ की छत पर मंच भी है। मंच पर पहुंचने के लिए स्वचालित सीढ़ी की व्यवस्था की गई है। जिला मुख्यालय के हाईस्कूल मैदान में शाह की जनसभा भी होगी।

BJP निकाल रही परिवर्तन रथयात्रा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि पहले चरण की यह यात्रा दंतेवाड़ा से बिलासपुर तक निकलेगी। 16 दिन में पूरी होने वाली यह यात्रा करीब 1728 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में करीब 45 जनसभा, 32 स्वागत सभा और पांच रोड शो होंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in