आदिपुरुष फिल्म के मेकर्स के लिए आई बुरी खबर, छत्तीसगढ़ सरकार मूवी बैन करने पर कर रही है विचार

मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि बचपन से हमने रामायण और रामचरित मानस का अध्ययन किया है। धारावाहिकों और फिल्मों में देखा है। उनमें भगवान राम की छवि मर्यादित और मर्यादा पुरुषोत्तम के रूप में है।
आदिपुरुष फिल्म को मांग करने पर बघेल करेंगे बैन
आदिपुरुष फिल्म को मांग करने पर बघेल करेंगे बैन

रायपुर, हिन्दुस्थान समाचार। फिल्म आदिपुरुष हाल ही में रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है, जिसको लेकर छत्तीगसढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि यदि प्रदेश की जनता मांग करती है तो फिल्म को बैन करने पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म में हमारे आराध्यों की गलत छवि पेश की गई है। हनुमानजी के संवाद बजरंग दल वालों जैसे हैं। भगवान श्रीराम को युद्धक रूप में पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि जनता ने यदि मांग की तो इस फिल्म को छत्तीसगढ़ में बैन कर दिया जाएगा।

भगवान राम को किया गया युद्धक रूप में प्रस्तुत

मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा कि बचपन से हमने रामायण और रामचरित मानस का अध्ययन किया है। धारावाहिकों और फिल्मों में देखा है। उनमें भगवान राम की छवि मर्यादित और मर्यादा पुरुषोत्तम के रूप में है। लेकिन आदिपुरुष फिल्म में उन्हें पूरी तरह से युद्धक रूप में प्रस्तुत कर दिया गया है। इसी तरह हनुमानजी के संवाद भी निम्न स्तर के रखे गए हैं। इससे नई पीढ़ी क्या सीखेंगे? अगर छत्तीसगढ़ की जनता ने चाहा तो जरूर हम इस पर बैन लगाने का विचार करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in