Chandigarh News: PM मोदी 16 फरवरी को रेवाड़ी में रखेंगे एम्स की आधारशिला, जनसभा को करेंगे संबोधित

Chandigarh News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 फरवरी को रेवाड़ी में एम्स की आधारशिला रखेंगे और उसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
PM Modi
PM ModiRaftaar

चंडीगढ़, (हि. स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 फरवरी को रेवाड़ी में एम्स की आधारशिला रखेंगे और उसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुवार को विधायकों तथा मंत्रियों के साथ की बैठक में यह जानकारी दी है।

16 फरवरी को रेवाड़ी आएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

दरअसल, केंद्र सरकार ने हालिया बजट में रेवाड़ी में एम्स की स्थापना को मंजूरी प्रदान की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एम्स की आधारशिला रखने के 16 फरवरी को रेवाड़ी आएंगे। वे यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। गुरुवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विधायकों तथा मंत्रियों की साथ बैठक में इस कार्यक्रम की रूपरेखा पर मंथन किया। यह दूसरा मौका होगा जब प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव की रैलियों का आगाज हरियाणा से करेंगे। इससे पहले वर्ष 2014 में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव की पहली रैली रेवाड़ी में ही की थी। रेवाड़ी रैली के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी दक्षिण हरियाणा में अपनी उपस्थिति को मजबूत करेगी।

कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल समारोह स्थल की तैयारियों में जुट गए हैं

विधायकों के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरियाणा दौरे को लेकर विस्तृत चर्चा की गई है। कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल समारोह स्थल की तैयारियों में जुट गए हैं।

13 फरवरी को फिर से होगी विधायक दल की बैठक

उन्होंने बताया कि आज की बैठक में भाजपा के शुरू किए जा रहे चलो गांव की ओर अभियान पर रिपोर्ट ली गई है। मुख्यमंत्री के अनुसार 9 व 10 फरवरी को प्रवासी कार्यकर्ता हरियाणा का दौरा करेंगे। इस दो दिवसीय कार्यक्रम को लेकर विधायकों को दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले 13 फरवरी को फिर से विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। जिसमें आज की बैठक को लेकर सभी विधायकों से रिपोर्ट ली जाएगी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.