शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा कर शख्स ने लगाई फांसी, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि मृतक शराब का सेवन अधिक करता था। इसके पूर्व में भी शराब का अधिक सेवन करने को लेकर पत्नी के द्वारा थाने में सूचना दी गई थी।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

मोतिहारी, एजेंसी। जिले के अरेराज ओपी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 से पुलिस ने शनिवार की सुबह फंदे से लटकते एक 46 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया है। जिसकी पहचान नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या एक निवासी रामचंद्र प्रसाद के पुत्र राजू प्रसाद के रूप में किया गया है।

पत्नी से शराब पीने को लेकर शुक्रवार की रात्रि हुआ था झगड़ा

इस बाबत थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि जांच में सामने आया है कि पत्नी से शराब पीने को लेकर शुक्रवार की रात्रि झगड़ा हुआ था। जिसके बाद पति अपने घर के बगल में स्थित बथान पर जा कर गले में रस्सी बांधकर आत्महत्या कर लिया। घटनास्थल से रस्सी बरामद किया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक शराब का सेवन अधिक करता था। इसके पूर्व में भी शराब का अधिक सेवन करने को लेकर पत्नी के द्वारा थाने में सूचना दी गई थी। जिसमें मृतक जेल भी गया था। घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर मोतिहारी पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। इस मामले में थाने में यूडी केस दर्ज की गई है। वही इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in