Manish Kashyap
Manish KashyapRaftaar

Manish Kashyap: मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप नौ महीने बाद बेउर जेल से रिहा, बाहर लगा समर्थकों का लगा तांता

Manish Kashyap News: यूट्यूबर मनीष कश्यप करीब नौ महीने के बाद जेल से बाहर आ गए। इस दौरान पटना में उनके समर्थकों ने हीरो की तरह उनका स्वागत किया। मनीष कश्यप ने कहा- बिहार के आम लोगों की आवाज बनेंगे।

पटना, (हि.स.)। यूट्यूबर मनीष कश्यप करीब नौ महीने के बाद जेल से बाहर आ गए। इस दौरान पटना में उनके समर्थकों ने हीरो की तरह उनका स्वागत किया। मनीष कश्यप ने हुंंकार भरते हुए कहा कि वह जो काम करते थे आगे भी वही काम करेंगे। बिहार के आम लोगों की आवाज बनेंगे। साथ ही कहा कि उनके समर्थकों के दुआ और आशीर्वाद के कारण वह आज बाहर आए हैं। उनके समर्थकों ने हर कदम पर उनका साथ दिया है। इसके लिए कश्यप ने समर्थकों को धन्यवाद भी दिया।

मनीष कश्यप ने कहा कि वह नौ महीनों से कंस के कब्जे में था

मनीष कश्यप ने कहा कि वह नौ महीनों से कंस के कब्जे में थे। जैसे कृष्ण भगवान नौ महीने के बाद कंस के कारागार से बाहर आए थे वैसे ही वह भी कंस रूपी कुछ लोगों की चंगुल से बाहर आ गए हैं। मनीष कश्यप के समर्थकों ने हमारा शेर आ गया का नारा भी लगाया।

मनीष कश्यप के समर्थकों और प्रशंसकों का लगा तांता

मनीष कश्यप को जेल से मुक्त करने के मिले आदेश के बाद पटना के आदर्श केन्द्रीय कारा बेऊर जेल के मुख्य द्वार पर मनीष कश्यप के समर्थकों और प्रशंसकों का तांता लगा हुआ था। सैकड़ों की संख्या में लोगों की भारी भीड़ ने बेऊर जेल प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी थी। मनीष कश्यप के बाहर आते ही उनके समर्थकों ने उनका अभिवादन किया।

पटना सिविल कोर्ट स्थित विशेष न्यायालय ने जारी किया रिहाई का आदेश

उल्लेखनीय है कि हाई कोर्ट से मिली जमानत के आधार पर आर्थिक अपराध इकाई की पटना सिविल कोर्ट स्थित विशेष न्यायालय ने यूट्यूबर मनीष कश्यप के रिहाई के आदेश जारी किया था। आर्थिक अपराधी इकाई की विशेष न्यायाधीश सारिका वहालिया ने मुक्ति के आदेश अभिरक्षा में पेशी के दौरान यूटूबर मनीष कश्यप द्वारा हथकड़ी पहनाने के बयान देने मामले में हुई है। तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ हिंसा के फर्जी वीडियो जारी करने के तीन अन्य मामलों में मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार के जारी पेशी वारंट को उसके अनुरोध पर वापस ले लिया गया। बाकी अन्य तीन मामलों में मनीष कश्यप की जमानत हो चुकी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.