आलाकमान को ख़ुश करने के लिए राजद के मंत्री देते हैं ग्रंथ और सेना पर आपत्तिजनक बयान: गौरव चौधरी

बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने भारतीय सेना के अग्निवीर जवानों के लिए हिजड़े की फ़ौज जैसे आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करके बिहार की सियासत गरमा दी हैं।
आलाकमान को ख़ुश करने के लिए राजद के मंत्री देते हैं ग्रंथ और सेना पर आपत्तिजनक बयान: गौरव चौधरी

अररिया, एजेंसी। बिहार सरकार में शिक्षा मंत्री के रामचरित्र मानस पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद अब बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने भारतीय सेना के अग्निवीर जवानों के लिए हिजड़े की फ़ौज जैसे आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करके बिहार की सियासत गरमा दी हैं।

सरकार के मंत्री अलाकमान को ख़ुश करने के हिन्दू ग्रंथ पर अमर्यादित टिप्पणी करते हैं

इसपर आज भाजपा युवा मोर्चा के नेता गौरव चौधरी ने बयान जारी करते हुआ कहा हैं कि बिहार सरकार के मंत्रीगण अपने अलाकमान को ख़ुश करने के लिए कभी हिन्दू ग्रंथ पर अमर्यादित टिप्पणी करते हैं तो कभी हमारे देश के शूरवीर जवानो पर। वैसे भी इन मंत्रियो की ही सिर्फ गलती नहीं हैं, क्योंकि ये मंत्रीगण जिस संगठन और जिस विचारधारा से आते हैं, वहां ना तो इन्हें देश के प्रति निष्ठा रखने का पाठ पढ़ाया जाता हैं और ना ही धर्म कर प्रति आस्था का।

सहकारिता मंत्री होते हुए भी इतनी औछी बात करना दुर्भाग्यपूर्ण हैं
उन्होंने कहा कि एक सहकारिता मंत्री होते हुए भी इतनी औछी बात करना दुर्भाग्यपूर्ण हैं उन्हें देश से माफ़ी मांगनी चाहिए। भारतीय सेना से मांफी मांगनी चाहिए और नैतिकता दिखाते हुए पद से इस्तीफा भी दे देना चाहिए।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in