बिहार की धरती से विपक्ष पर बरसे शाह, 'INDIA' गठबंधन साधा निशाना; लालू-नीतीश की सरकार को बताया भ्रष्टाचारी

Bihar Madhubani News: इंडिया गठबंधन बनाम एनडीए की जंग एक बार फिर तेज हो गई है। ताजा हमला भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जदयू पर किया है।
Bihar Madhubani
Bihar Madhubani

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इंडिया गठबंधन बनाम एनडीए की जंग एक बार फिर तेज हो गई है। ताजा हमला भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जदयू पर किया है। अमित शाह ने जदयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। शाह आज बिहार के मधुबनी पहुंचे हैं और वे यहां एक जनसभा को संबोधित किया।

लालू-नीतीश की सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचार, चोरी, लूट, अपहरण, हुआ है

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि अभी यहां लालू-नीतीश की सरकार चल रही है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि हर रोज़ बिहार के अंदर गोलीबारी, लूट, अपहरण, पत्रकारों की हत्या, दलितों की हत्या के किस्से बढ़ते जा रहे हैं... रेलवे मंत्री रहते हुए लालू जी ने अरबों का भ्रष्टाचार किया। ये UPA नाम के साथ नहीं आ सकते इसलिए इन्होंने 'INDIA' गठबंधन नाम रखा है। नाम कोई भी बदले यह वहीं लालू प्रसाद यादव है जिसने बिहार को सालों तक पीछे धकेलने का काम किया है।

शाह ने विपक्षी गठबंधन पर भी उठाया सवाल

मधुबनी के झंझारपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूरे विपक्ष पर भी सवाल उठाया। वहीं वहां की कला मधुबनी पेटिंग की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि इस भूमि ने दुनिया में मधुबनी पेंटिंग से न केवल मिथिलांचल बल्कि देश-दुनिया में पहुंचाने का काम किया है। मैं बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं। कुछ दिन पहले लालू-नीतीश ने फतवा जारी किया कि बिहार में रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी, लेकिन इसके बाद जनता ने जो आक्रोश दिखाया मैं उसका सम्मान करता हूं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in