Death by Selfie: नदी में बने टीले पर दो लड़कियां खींच रही थीं फोटो, अचानक फिसल गया पैर; जांच में जुटी NDRF

Bihar News: जिले के चकिया थाना क्षेत्र में गंडक नदी में डूबी दो सहेलियों की तलाश बुधवार को भी जारी है। चकिया अंचलअधिकारी और स्थानीय थाना की पुलिस के नेतृत्व में एसडीआरएफ की टीम जुटी है।
सेल्फी के क्रेज ने ले ली दो लड़कियों की जान
सेल्फी के क्रेज ने ले ली दो लड़कियों की जान

पूर्वी चंपारण, हि.स.। जिले के चकिया थाना क्षेत्र में गंडक नदी में डूबी दो सहेलियों की तलाश बुधवार को भी जारी है। चकिया अंचलअधिकारी और स्थानीय थाना की पुलिस के नेतृत्व में एसडीआरएफ की टीम जुटी है। डूबने वालों में शिक्षक चंद्रिका साह की पुत्री अमृता कुमारी और रामनाथ साह की पुत्री रूबी कुमारी शामिल है।

दोनों गहरे पानी में गयी चली

बताया गया कि यह सभी 15 अगस्त के अवसर पर चकिया गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम को देखने आयी थी। कार्यक्रम देखने के बाद गांव की सात लड़कियां और पांच लड़के बाराघाट नदी के किनारे पहुंचे और पानी में बने टीला पर सेल्फी लेने लगे। इसी दौरान अमृता कुमारी और रुबी कुमारी का पैर फिसल गया और दोनो गहरे पानी में चली गयी। चकिया हेमंत झा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते पहले स्थानीय गोताखोर फिर बाद में एसडीआरएफ की टीम दोनों की तलाश में जुटी है। देर शाम तक उनका पता नही चल पाया है।

स्कूल गई दो नाबालिग छात्राएं लापता

इधर, हरियाणा के कैथल जिले के कलायत क्षेत्र के गांव बात्ता में भी एक घटना से घर के लोग परेशान हैं। वहां रहने वाली दो नाबालिग छात्राएं 14 अगस्त की रात को अचानक घर से बिना बताए कहीं चली गई। कलायत पुलिस ने पिता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज किया है। ‌गांव बाता निवासी एक व्यक्ति ने कलायत थाना में दी शिकायत में बताया कि उसकी लड़की गांव के स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। जिसकी उम्र 16 साल है। 14 अगस्त की रात को 3 बजे बिना बताए कहीं चली गई। उसी रात से उसकी बेटी की सहेली जो उसके स्कूल में पड़ती है व जिसकी उम्र ‌साढ़े 17 साल है।

शादी करने का झांसा देकर बहला-फुसलाकर गया ले

वह भी घर से गायब है। ‌ उन्हें शक है कि दोनों लड़कियां एक साथ कहीं गई है और कोई व्यक्ति उन्हें शादी करने का झांसा देकर बहला-फुसलाकर ले गया है। कलायत के थाना प्रभारी रोहताश कुमार ने बताया कि पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस लड़कियों की तलाश कर रही है। ‌

Related Stories

No stories found.