आरपीएफ ने फर्जी आईडी से रेल ई टिकट बनाने वाले तीन धंधेबाजों को किया गिरफ्तार

जिले में चल रहे फर्जी रेल टिकट कारोबार के विरूद्ध रेलवे सुरक्षा बल द्धारा चलाये जा रहे विशेष अभियान में फर्जी आईडी पर ई-टिकट का बनाने वाले तीन धंधेबाजों को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है।
आरपीएफ ने फर्जी आईडी से रेल ई टिकट बनाने वाले तीन धंधेबाजों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी, नई दिल्ली, एजेंसी । जिले में चल रहे फर्जी रेल टिकट कारोबार के विरूद्ध रेलवे सुरक्षा बल द्धारा चलाये जा रहे विशेष अभियान में फर्जी आईडी पर ई-टिकट का बनाने वाले तीन धंधेबाजों को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है।

इसकी जानकारी देते बापूधाम मोतिहारी आरपीएफ के पोस्ट कमांडर पंकज कुमार गुप्ता ने शुक्रवार को बताया कि समस्तीपुर रेल मंडल के मुख्य सुरक्षा आयुक्त एसजेएन जाॅनी के निर्देश पर चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला के तीन जगहों पर छापेमारी कर लैपटॉप, मोबाइल एवं फेक आईडी से काटे गए हजारो रूपये के ई-टिकट के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार धंधेबाजों की पहचान बंजरिया थाना क्षेत्र के चैलाहां निवासी महेश कुमार,हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठलोहियार के विक्की कुमार और मानिकपुर के अजीत कुमार के रूप में की गई है। गिरफ्तार तीनों धंधेबाजों से आवश्यक पूछताछ के बाद बेतिया रेलवे मजिस्ट्रेट के कोर्ट में भेजा जा रहा है।बताते चले कि आरपीएफ के इस कार्रवाई के बाद जिले के फर्जी रेल टिकट के धंधेबाजों में दहशत व्याप्त है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in