राष्ट्र सेवा दल जिला इकाई ने की बैठक

राष्ट्र सेवा दल के प्रांतीय अध्यक्ष उदय ने कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष नितीन बैद्य ने आने की सहमति दी है। नितीन बैद्य विभिन्न मीडिया संस्थानों में काम कर चुके हैं ।
राष्ट्र सेवा दल जिला इकाई ने की बैठक

भागलपुर, एजेंसी।  कला केंद्र भागलपुर में सोमवार को राष्ट्र सेवा दल के जिला इकाई की बैठक अर्जुन शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक का मुख्य मुद्दा गांधी संग्रहालय पटना में आयोजित आजादी आंदोलन के मूल्य और हम विषयक संवाद था।

फिलहाल फिल्म और टीवी सीरियल निर्माण के काम में लगे हैं

राष्ट्र सेवा दल के प्रांतीय अध्यक्ष उदय ने बताया कि इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष नितीन बैद्य ने आने की सहमति दी है। नितीन बैद्य विभिन्न मीडिया संस्थानों में काम कर चुके हैं और फिलहाल फिल्म और टीवी सीरियल निर्माण के काम में लगे हैं। इस कार्यक्रम में विधान परिषद अध्यक्ष देवेश चंद्र ठाकुर सहित कई पुराने समाजवादियों के भाग लेने की सम्भावना है।

कार्यक्रम 28 फरवरी को आयोजित है

राष्ट्र सेवा दल के प्रांतीय सचिव रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कार्यक्रम 28 फरवरी को आयोजित है। इसके एक दिन पहले से महिला एवं पुरुष कार्यकर्त्ताओं के रुकने का इंतजाम यूथ हॉस्टल में किया गया है। यास्मीन बानो ने कहा कि भागलपुर से हमलोग 20 लोग भाग लेने जायेंगे। बैठक में मनोज कुमार, जय नारायण, विनय भारती, सुनील मंडल और अब्दुल बाकिर आदि ने भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in