Nyay Yatra: बिहार में 'न्याय यात्रा' के दौरान बाल बाल बचे राहुल गांधी, भगदड़ में कार हुई क्षतिग्रस्त

Bharat Jodo Nyay Yatra: बिहार के कटिहार में राहुल गांधी पदयात्रा कर लोगों का अभिवादन कर रहें थे। उसी वक्त यात्रा में उमड़ी भीड़ में भगदड़ मच गई। जिसमें राहुल की कार क्षतिग्रस्त हो गई और वो बाल बाल बच
Bharat Jodo Nyay Yatra
Bharat Jodo Nyay Yatra Raftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय देश में मणिपुर से मुंबई तक की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' कर रहें। इनकी यह यात्रा इस समय बंगाल से होकर बिहार में पहुंच चुकी है। आज बुधवार को राहुल गांधी कटिहार में पदयात्रा की। इस यात्रा के दौरान एक बड़ी घटना देखने को मिली। राहुल गांधी की पदयात्रा के दौरान अचानक भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में राहुल गांधी की कार क्षतिग्रस्त हो गई और वो बाल-बाल बच गए।

बाल बाल बचे राहुल गांधी

आपको बता दें बिहार के कटिहार में राहुल गांधी पदयात्रा कर लोगों का अभिवादन कर रहें थे। उसी वक्त यात्रा में उमड़ी भीड़ में भगदड़ मच गई। इस दौरान राहुल गांधी की कार क्षतिग्रस्त हो गई और वो बाल बाल बच गए। हालांकि इस घटना के बाद राहुल गांधी को कार से निकलकर बस में बैठा दिया गया। इसके बाद प्रशासन ने लोगों को शांत कर दिया। आज राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का 18वां दिन है।

पश्चिम बंगाल के मालदा में भी हुआ राहुल गांधी के काफिले पर हमला

पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल गांधी के काफिले पर हुआ बड़ा हमला हुआ था। इस हमले में हमलावर ने राहुल गांधी के काफिले में शामिल कार को निशाना बनाया था। ऐसा बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया था। इस मामले के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी पर हमला कराने का आरोप लगाया था। हलांकि इस मामले पर कांग्रेस ने आपना स्पष्टीकरण जारी किया था।

यह यात्रा जारी रहेगी.. न्याय का हक, मिलने तक

गौरतलब है कि राहुल की यह यात्रा आज बिहार से एक बार फिर बंगाल में प्रवेश करेगी। राहुल की यह यात्रा मिर्चाईबारी डीएस कॉलेज होते हुए लाभा में जनसंवाद के बाद बंगाल की ओर प्रस्थान करेंगी। आपको बता दें कि राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' आज किशनगंज के रास्ते बिहार में प्रवेश की थी। बिहार में अपने इस यात्रा के दौरान राहुल ने कहा कि बिहार की धरती पर 'अन्याय' के खिलाफ जारी 'न्याय की महायात्रा' को जनता का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है। यह यात्रा जारी रहेगी.. न्याय का हक, मिलने तक।

25 जनवरी को राहुल गांधी की न्याय यात्रा बंगाल पहुंची थी

आपको बता दें राहुल की यह यात्रा दूसरी बार बंगाल में प्रवेश कर रही है। इससे पहले 25 जनवरी को राहुल गांधी की न्याय यात्रा बंगाल पहुंची थी। यात्रा असम से बंगाल के कूच बिहार पहुंची थी। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल आकर खुश हूं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.