पप्पू का RJD को खुला चैलेंज! पूर्णिया सीट से बीमा भारती के खिलाफ भरा पर्चा, खुद को बताया कांग्रेस का सिपाही...

Lok Sabha Election 2024: इन दिनों बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट सुर्खियों में बनी हुई है। इस सीट से पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया।
Bima Bharti, Pappu Yadav
Bima Bharti, Pappu YadavRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इन दिनों बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट सुर्खियों में बनी हुई है। इस सीट से पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया। वह इस सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहें है। नामांकन दाखिल करने के दौरान पप्पू यादव ने शक्ति प्रदर्शन भी किया। अपको बता दें कि पूर्णिया लोकसभा सीट महागठबंधन में राजद के पास है। राजद ने इस सीट से बीमा भारती को अपना उम्मीदवार बनाया है।

पूर्णिया सीट से पप्पू यादव ने किया निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन

गौरतलब है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव पूर्णिया सीट के लिए कई दिनों से प्रयास कर रहें थे। कई दिनों से इंतजार के बाद जब उनकी बात नहीं बनी तो उन्होंने अंत में आज गुरुवार को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल कर दिया। पप्पू यादव के नामांकन में भारी भीड़ दिख रही थी। कार्यकर्ता और समर्थक उनको फूल-माला पहना रहे थे। पप्पू यादव ने नामांकन दाखिल करने के कहा कि वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव जरूर लड़ रहे हैं, लेकिन उनको कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है। हालांकि, उनके इस बयान के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा है कि उन्होंने पप्पू यादव को नामांकन करने के लिए नहीं बोला।

मेरी राजनीतिक हत्या कराने की कोशिश हुई- पप्पू यादव

नामांकन कराने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया से नफरत, उन्माद खत्म करना है। मुझे जनता का आशीर्वाद मिलेगा। आरजेडी का नाम लिए बिना उन्होंने पार्टी पर निशाना साधा। कहा कि मेरी राजनीतिक हत्या कराने की कोशिश हुई। हम इंडिया गठबंधन को मजबूत करना चाहते थे, लेकिन कुछ लोग इसमें बाधा बन रहें है। कांग्रेस में हमने अपनी पार्टी का विलय कर दिया। हालांकि यह सीट महागठबंधन में आरजेडी को गई, कांग्रेस को नहीं मिली। ऐसे में हमने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया। कांग्रेस आलाकमान का हमको आशीर्वाद है। बिहार में सभी 40 सीट पर महागठबंधन को हम मदद करेंगे। अब देखना यह है कि क्या पप्पू और बीमा भारती की सियासी जंग का फायदा कहीं एनडीए तो नही उठा ले जाएंगी?

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.