लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशांत किशोर ने जनता को दी नसीहत, कहा- अगर जहाज डूबेगा तो हिंदू- मुसलमान सभी डूबेंगे

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि जहाज डूबेगा तो हिंदू मुसलमान सभी डूबेंगे। इसमें ना तो कोई अमीर बचेगा और ना ही कोई गरीब। अपने बच्चों के लिए सही उम्मीदवार का चयन करें।
Prashant Kishore appealed to the people
Prashant Kishore appealed to the peopleSocial media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश में आगामी लोकसभा चुनाव बहुत नजदीक हैं। चुनाव से पहले सियासी पार्टियों के बयानबाजी जारी है। ऐसे में चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर ने भी अपना प्रचार तेज कर दिया है। प्रशांत किशोर ने बिहार के एक गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आप लोगों से बिहार के बदलने की अपील करता हूं। बदलाव तभी आएगा जब आप सही उम्मीदवार के लिए मतदान करेंगे। इस मतदान से बिहार और आपके बच्चों का भला होगा। मैं आप लोगों से बिहार को बदलने की अपील कर रहा हूं और सभी लोगों को समझाने की कोशिश कर रहा हूं।

प्रशांत किशोर ने अमीर लोगों को भी दी नसीहत

चुनाव से पहले प्रशांत किशोर बिहार के गांव में लोगों के बीच पहुंचकर अपना प्रचार जोर-जोर से कर रहे हैं। इस बीच वह बिहार के हिंदू मुसलमान के साथ-साथ पिछड़े वर्ग और अमीर गरीब लोगों को भी समझा रहे हैं। प्रशांत किशोर ने अमीर लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि सर आप यह सोच रहे हैं कि आपके पास पैसा है और आप अपने बच्चों को किसी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाकर उसका भविष्य संवार देंगे तो आप गलत सोच रहे हैं इससे आपका भला होने वाला नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि जैसे गरीबों के बच्चे बाहर पैसे कमाने के लिए जाते हैं और छठ पूजा में वापस आते हैं। उसी प्रकार अमीर लोगों के बच्चे भी साल में एक दो बार ही घर आएंगे। इससे परिवार का भला होने वाला नहीं है।

जहाज में सभी डूबेंगे

प्रशांत किशोर ने गांव के लोगों को समझाते हुए कहा कि अगर कोई जहाज डूबता है तो उसमें सवार अमीर - गरीब हिंदू - मुसलमान , अगड़ा पिछड़ा वर्ग के सभी लोग डूब जाते हैं। इसलिए सभी लोगों से अपील है कि बिहार के विकास के लिए वोट कीजिए। जिससे बिहार का विकास हो , रोजगार की बहार आए, और आप सभी का भला हो।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.