लालू यादव के 'दरवाजा खुला है' वाले बयान पर बोले नीतीश कुमार, कहा- हमने उन्हें छोड़ दिया..मेरी आदत तो जानते है!

Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार दोबारा ‘इंडिया’ गठबंधन में आते हैं, तो देखेंगे।
Nitish Kumar, lalu yadav
Nitish Kumar, lalu yadavRaftaar

पटना, (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार दोबारा ‘इंडिया’ गठबंधन में आते हैं, तो देखेंगे। लालू के इस बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लालू के बयान का कोई मतलब नहीं है। हम लोग इधर आ गए हैं और आराम से काम कर रहे हैं।

हम तो शुरू से कह रहे हैं कि जातिगत गणना मेरा किया हुआ है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब पूछा गया कि आपके जाने के बाद इंडिया गठबंधन में कई लोग निकल गए हैं तो उन्होंने कहा कि अब आईएनडीआईए गठबंधन खत्म हो गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब पूछा गया कि जातिगत गणना को लेकर राहुल गांधी अपना नाम ले रहे हैं तो सीएम ने कहा कि मीटिंग में जब हम बोलते थे तो कभी कुछ बोलना नहीं था और हम तो शुरू से कह रहे हैं कि जातिगत गणना मेरा किया हुआ है।

इस बार एनडीए पिछले बार से ज्यादा सीट जीतेगी प्रधानमंत्री ने बिल्कुल ठीक कहा है

इसके आलावा सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के 400 पर वाली गरांटी को लेकर कहा कि इस बार एनडीए पिछले बार से ज्यादा सीट जीतेगी प्रधानमंत्री ने बिल्कुल ठीक कहा है। नीतीश कुमार ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने शराबबंदी किया था और अब उनके जाने के बाद हम उनके रास्ते पर चलकर फिर से शराबबंदी कर चुके हैं और कितना अच्छा काम हो रहा है।

वाक्य में इंडिया गठबंधन कमजोर होती जा रही है। मोदी के नेतृत्व में भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में मजबूत पार्टी साबित हो रही है। भाजपा के कार्यकर्ता से लेकर मंत्री तक सबको भाजपा के उद्देश्यों को जनता तक पहुंचाने का जिम्मा है। जिसको सभी बखूबी निभा रहे हैं। अब नीतीश कुमार भी NDA में शामिल हो गए हैं। इसका भी भाजपा को बिहार में बड़ा लाभ मिलता दिख रहा है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.