Bihar: CM नीतीश कुमार वायरल फीवर से ग्रसित, आज का शिवहर दौरा रद्द

Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 4-5 दिनों से बीमार चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वायरल फीवर हुआ है, जिसके बाद से डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।
Nitish Kumar
Nitish Kumar Social Media

पटना, हि.स.। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 4-5 दिनों से बीमार चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वायरल फीवर हुआ है, जिसके बाद से डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर लगातार सीएम नीतीश कुमार के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। इसकी वजह से सीएम का आज शिवहर दौरा रद्द कर दिया गया है।

CM नीतीश को पिछले 4-5 दिनों से बुखार है

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बिहार सरकार के मंत्री और नीतीश कुमार के करीबी संजय झा ने आज बताया कि मुंगेर में कार्यक्रम के दौरान ही नीतीश जी को फीवर आया था। पिछले 4-5 दिनों से बुखार है। डॉक्टरों के अनुसार वायरल फीवर है, 2-4 दिन में ठीक हो जाएगा। फिलहाल डॉक्टरों ने नीतीश कुमार को आराम करने की सलाह दी है।

CM नीतीश कुमार डॉक्टरों की निगरानी में

संजय झा ने बताया कि नीतीश कुमार बुखार के साथ-साथ सर्दी-खांसी और गले में खराश के कारण अधिक परेशान हैं। बुधवार दोपहर से बुखार में थोड़ा सुधार है। नीतीश कुमार जब जब दरभंगा से लौटे थे तब से ही उन्हें वायरल फीवर था। इसके पहले मुंगेर में जब मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के लिए गए थे तो उन्हें हल्की सर्दी थी।

हालांकि इसके बाद मुंगेर में स्वास्थ्य विभाग के कार्यक्रम में भाग लेकर जब पटना पहुंचे उनका वायरल बुखार बढ़ गया था। फिलहाल नीतीश कुमार डॉक्टरों की निगरानी में हैं और लगातार स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। हालांकि सीएम घर से ही थोड़ा बहुत काम करते हुए बहुत जरूरी फाइलों का निपटारा भी कर रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.