Patna News: CM नीतीश ने बिजनेस कनेक्ट में उद्योग जगत के दिग्गजों को हर तरह की सुविधा-मदद करने का दिया भरोसा

Patna News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को ज्ञान भवन में बिहार बिजनेस कनेक्ट 2023 के प्लेनरी सेशन का दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन किया।
Bihar Business Connect 2023
Bihar Business Connect 2023raftaar.in

पटना, (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को ज्ञान भवन में बिहार बिजनेस कनेक्ट 2023 के प्लेनरी सेशन का दीप प्रज्ज्वलित कर उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने भारत के उद्योग जगत से जुड़े विभिन्न प्रतिनिधियों तथा 16 अन्य देशों के उद्योग जगत के प्रतिनिधियों से मुलाकात की और उनका स्वागत, अभिनंदन किया। साथ ही बिहार में आन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया कि बिहार सरकार उन्हें हर तरह की मदद और सुविधा प्रदान करेगी।

अडानी ग्रुप के निदेशक प्रणव अडानी सहित अन्य इंडस्ट्रिलिस्ट ने सीएम की प्रशंसा की

कार्यक्रम के दौरान अडानी ग्रुप के निदेशक प्रणव अडानी, नाहर ग्रुप इंडस्ट्री के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक कमल ओसवाल, एएमडी के चीफ इंफॉर्मेशन ऑफिसर हंसमुख रंजन ने बिहार में अपनी-अपनी कंपनियों द्वारा किए जा रहे निवेश के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। साथ ही सभी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बिहार में किए जा रहे कार्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

बिहार में उद्योग लगाने के लिए बिहार सरकार का किया शुक्रिया

शिक्षा, नारी सशक्तीकरण, सोशल रिफॉर्म, लॉ एंड ऑर्डर, इंफ्रास्ट्रक्चर और कृषि क्षेत्र सहित अन्य क्षेत्रों में किए जा रहे विकास कार्यों की चर्चा की और कहा कि बिहार में काफी बदलाव आया है और यहां निवेश के लिए अनुकूल माहौल है। हमलोग बिहार सरकार का शुक्रिया अदा करते हैं कि बिहार में उद्योग लगाने के लिए हमलोगों को मौका दे रही है।

उद्योग विभाग एवं कंपनियों के बीच निवेश प्रस्ताव समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हुए

कार्यक्रम के दौरान उद्योग विभाग एवं प्रमुख कंपनियों के बीच बिहार में निवेश प्रस्ताव से संबंधित एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हुआ और एक-दूसरे को हस्तांतरित किया गया, जिसमें प्रमुख रूप से भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन कंपनी, पटेल एग्री इंडस्ट्री, हॉलटेक इंटरप्राइजेज कंपनी, इंडो-यूरोपियन हर्ट हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूशन, देव इंडिया प्रोजेक्ट शामिल हैं।

सीएम ने अडानी ग्रुप के निदेशक प्रणव अडानी सहित अन्य को प्रतीक चिह्न एवं शॉल देकर सम्मानित किया

मुख्यमंत्री ने अडानी ग्रुप के निदेशक प्रणव अडानी, नाहर ग्रुप इंडस्ट्री के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक कमल ओसवाल, एएमडी के चीफ इंफॉर्मेशन ऑफिसर हंसमुख रंजन, पटेल एग्री इंडस्ट्री के निदेशक डॉ दिलीप कुमार, टाइगर कंपनी के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर महेश कुमार, हाईस्प्रिट कॉमर्शियल वेंचर के प्रबंध निदेशक तुषार जैन, माइक्रोमैक्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर राजेश अग्रवाल, वी टू रिटेल के राम अग्रवाल को प्रतीक चिह्न एवं शॉल देकर सम्मानित किया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.