दहेज में अपाचे गाड़ी न मिलने पर नवविवाहिता की हत्या, चिता से बरामद किया शव

Bihar Murder News: विगत 19 फरवरी को बेरहमी से हमारी पुत्री की पिटाई ससुराल वालों ने किया। जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा मिली तो हमलोग आए और ग्रामीणों की पंचायत बैठी। जिसमें किसी तरह से मामला सुलझा,
मृत नवविवाहिता के परिजन
मृत नवविवाहिता के परिजन

बेगूसराय, एजेंसी। छौड़ाही सहायक थाना क्षेत्र के सहुरी पंचायत स्थित वाजितपुर गांव में बुधवार को एक नवविवाहिता की संदेहास्पद मौत हो गई। मृतका की पहचान वाजितपुर गांव निवासी मंजीत साहु की नवविवाहिता पत्नी अंजू कुमारी के रूप में की गई है।

शादी के बाद कुछ दिन परिवार सही से चल रहा था

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों के सहयोग से बहियार से अधजला शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता सिंघिया थाना क्षेत्र के महारा निवासी पवन साहु एवं मां सुमित्रा देवी ने बताया कि नौ माह पहले उन्होंने सामर्थ्य के अनुसार दहेज देकर शादी किया था। शादी के बाद कुछ दिन परिवार सही से चल रहा था। कुछ दिनों से हमारी बेटी को बार-बार अपाचे मोटरसाईकिल के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था विगत 19 फरवरी को बेरहमी से हमारी पुत्री की पिटाई ससुराल वालों ने किया। जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा मिली तो हमलोग आए और ग्रामीणों की पंचायत बैठी। जिसमें किसी तरह से मामला सुलझा, लेकिन बार-बार मोटरसाइकिल के लिए दबाव बना रहा था।

बुधवार को ग्रामीणों द्वारा टेलीफोन पर जानकारी मिली

परिजनों का आरोप है कि अपाचे मोटरसाइकिल नहीं मिलने की स्थिति में पुत्री को घर में नहीं रहने देने की धमकी ससुराल वाले दे रहे थे। बुधवार को ग्रामीणों द्वारा टेलीफोन पर जानकारी मिली कि आपके बेटी की हत्या कर दाहसंस्कार किया जा रहा है। सूचना मिलते ही ग्रामीणों के साथ पहुंचे तो अंजू की चिता में आग लगाया जा चुका था।

पुलिस ने गड्ढेनुमा चिता को पानी से बुझाकर अधजले शव को बाहर निकाला

हम लोगों को देखते ही ससुराल वाले जलती चिता छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने गड्ढेनुमा चिता को पानी से बुझाकर अधजले शव को बाहर निकाला। चिता पर प्लास्टिक की बोरी में पैक शव का हाथ पाव बंधा हुआ था। सहायक थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि अधजला शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों के लिखित अथवा फर्द बयान आने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी, घटना की जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in